एडवांस्ड सर्च

'संपर्क से समर्थन' अभियान के तहत राहुल द्रविड़ से मिले जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को बेंगलुरु में पूर्व भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ से मुलाकात की. नड्डा और द्रविड़ की यह मुलाकात भाजपा के 'संपर्क से समर्थन' अभियान के तहत की हुई. इस दौरान नड्डा ने द्रविड़ को भाजपा सरकार के कामों के बारे में बताया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 September 2019
'संपर्क से समर्थन' अभियान के तहत राहुल द्रविड़ से मिले जेपी नड्डा द्रविड़ से मिले जेपी नड्डा (तस्वीर- ANI)

  • जेपी नड्डा ने राहुल द्रविड़ से की मुलाकात
  • 'संपर्क से समर्थन' अभियान के तहत द्रविड़ से मिले नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को बेंगलुरु में पूर्व भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ से मुलाकात की. नड्डा और द्रविड़ की यह मुलाकात भाजपा के 'संपर्क से समर्थन' अभियान के तहत की हुई. इस दौरान नड्डा ने द्रविड़ को मोदी सरकार के कामों के बारे में बताया.

भारतीय जनता पार्टी ने पिछली सरकार के चार साल पूरे होने पर 'संपर्क से समर्थन' अभियान की शुरुआत की थी. हालांकि, दूसरी बार पार्टी द्वारा सरकार बनाने और नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद भी भाजपा ने यह अभियान जारी रखा है.

दिग्गजों से मुलाकात का कैंपेन

बता दें कि इस अभियान के तहत पार्टी के अध्यक्ष पद पर रहते हुए अमित शाह ने महेंद्र सिंह धोनी, पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सुहाग, उद्योगपति रतन टाटा, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और संविधान विशेषज्ञ सुभाष कश्यप जैसी दिग्गज हस्तियों से मुलाकात की थी. इस अभियान का उद्देश्य केंद्र सरकार के जनउपयोगी काम के प्रति जनता में जागरुकता बढ़ाना और समर्थन के लिए घर-घर तक पहुंच बनाना है. इस अभियान में पार्टी के बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता भी भाग ले रहे हैं.

26 मई, 2018 को मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी ने ‘संपर्क से समर्थन’ नाम से एक जन संपर्क अभियान शुरू किया था. इसके तहत यह तय किया गया था कि पार्टी के 4000 से अधिक कार्यकर्ता एक लाख लोगों से मिलेंगे और सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे.

इस अभियान के तहत पीएम मोदी भी केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से बात कर चुके हैं. उन्होंने नमो ऐप के जरिए केंद्र की उज्ज्वला योजना का लाभ पाने वाली महिलाओं से बात की थी. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के लाभार्थियों से भी बात की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay