एडवांस्ड सर्च

अमित शाह का मिशन कर्नाटक, परिवर्तन यात्रा में होंगे शामिल

सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी द्वारा चल रही परिवर्तन यात्रा में आज अमित शाह शामिल होंगे. इसी महीने पीएम नरेंद्र मोदी भी मिशन कर्नाटक पर पहुंचेंगे. परिवर्तन यात्रा के समापन के मौके पर वो एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे.

Advertisement
aajtak.in
कुबूल अहमद चित्रदुर्ग , 10 January 2018
अमित शाह का मिशन कर्नाटक, परिवर्तन यात्रा में होंगे शामिल बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

बीजेपी कर्नाटक की सियासी जंग को फतह करने के लिए पूरी ताकत के साथ उतर चुकी है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की दस दिन में दूसरी बार कर्नाटक यात्रा है. सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी द्वारा चल रही परिवर्तन यात्रा में आज अमित शाह शामिल होंगे. इसी महीने पीएम नरेंद्र मोदी भी मिशन कर्नाटक पर पहुंचेंगे. परिवर्तन यात्रा के समापन के मौके पर वो एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे.

कर्नाटक में दोनों दलों के बीच हिंदुत्व पर दांव भी जारी है. हिंदू नेताओं की हत्या के खिलाफ बीजेपी राज्य में उग्र है तो सूबे की सत्ता पर आसीन कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी पक्षपात का आरोप लगा रही है. इन सबके बीच बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज बुधवार को राज्य के चित्रदुर्ग पहुंचकर परिवर्तन यात्रा में शामिल होंगे.

अमित शाह दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर पहुंचेंगे. उनके साथ बीजेपी सीनियर नेता व केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेड़कर और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा भी साथ होंगे. दोपहर 2 बजे अमित शाह परिवर्तन यात्रा को संबोधित करेंगे.

बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव अप्रैल के महीने में होने हैं. राज्य की 225 विधानसभा सीटों में से मौजूदा समय में कांग्रेस के पास 121, बीजेपी के पास 40 और जनता दल (एस) के पास 40 सीटें है. बाकी 24 सीटें अन्य के पास है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay