एडवांस्ड सर्च

बंगलुरु जा रही ट्रेन के 11 डिब्बे तमिलनाडु में पटरी से उतरे, 10 घायल

बंगलुरु जा रही एक ट्रेन के 11 डिब्बे आज वेल्लोर के निकट पटरी से उतर गए जिससे कई लोग घायल हो गए और रेल यातायात बाधित हो गया.

Advertisement
aajtak.in
सबा नाज़ चेन्नई, 05 February 2016
बंगलुरु जा रही ट्रेन के 11 डिब्बे तमिलनाडु में पटरी से उतरे, 10 घायल पटरी से उतरी कन्याकुमारी-बंगलुरु एक्सप्रेस

बंगलुरु जा रही एक ट्रेन के 11 डिब्बे आज वेल्लोर के निकट पटरी से उतर गए जिससे कई लोग घायल हो गए और रेल यातायात बाधित हो गया.

दिल्ली में रेल विभाग के प्रवक्ता के अनुसार कन्याकुमारी-बंगलुरु सिटी एक्सप्रेस के 11 डिब्बे तमिलनाडु में सोमनायकनपट्टी और पत्चूर के निकट पटरी से उतर गए. हालांकि स्थानीय पुलिस ने बताया कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

घायलों को अस्पताल ले जाया गया
रेल विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि घायलों को निकटवर्ती अस्पतालों में भर्ती कराया गया है जबकि वरिष्ठ अधिकारी बंगलुरु से करीब 140 किलोमीटर दूर स्थित नत्रामपल्ली में दुर्घटनास्थल के लिए रवाना हो गए. पुलिस ने बताया कि यात्रियों को बंगलुरु ले जाने के इंतजाम किए जा रहे हैं.

नहीं पता लगा दुर्घटना का कारण
सूत्रों के अनुसार ऐसी आशंका है कि पटरी में दरार आने के कारण रेलगाड़ी के डिब्बे पलटे लेकिन रेल विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि दुर्घटना के कारण का अभी पता नहीं लग पाया है. इस बीच, रेल विभाग ने चेन्नई-बंगलुरु डबल डेकर एक्सप्रेस समेत करीब 15 ट्रेनों को पूरी तरह या आंशिक रूप से रद्द घोषित कर दिया है. प्रवक्ता ने बताया कि रेल विभाग ने दुर्घटना के बाद एक हेल्पलाइन नंबर भी चालू किया है. दुर्घटना की विस्तृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay