एडवांस्ड सर्च

रेप के आरोपी हैं लालू की पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता: जेडीयू

लालू द्वारा किसी रेप के आरोपी को पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता घोषित किए जाने पर जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने लालू पर निशाना साधा है. संजय ने लालू पर तंज कसते हुए कहा कि,'लालू जी को हार्दिक बधाई, उनके कुनबे में एक और आरोपी शामिल हो गए.

Advertisement
aajtak.in
सुजीत झा पटना, 07 November 2017
रेप के आरोपी हैं लालू की पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता: जेडीयू लालू यादव

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने हाल ही में एक तांत्रिक डॉक्टर शंकर चरण त्रिपाठी को राष्ट्रीय प्रवक्ता घोषित किया, जिसे लेकर जेडीयू हमलावर है. जेडीयू का आरोप है कि डॉक्टर शंकर चरण त्रिपाठी तांत्रिक के साथ-साथ बलात्कार के भी आरोपी हैं.

लालू द्वारा किसी रेप के आरोपी को पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता घोषित किए जाने पर जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने लालू पर निशाना साधा है. संजय ने लालू पर तंज कसते हुए कहा कि,'लालू जी को हार्दिक बधाई, उनके कुनबे में एक और आरोपी शामिल हो गए. उनके राष्ट्रीय प्रवक्ता शंकर चरण त्रिपाठी भी रेप के आरोपी निकले. लालू जी, ऐसा मत कीजिये कि आपसे बहु-बेटियों को डर लगने लगे. पता नहीं लालू यादव को जेल जाने वाले आरोपियों से इतना प्रेम क्यों है?

बता दें कि पिछले दिनों लालू प्रसाद यादव ने शंकर चरण त्रिपाठी को पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया था. पिछले कई सालों से वो एक चैनल में कुंडली बताने का काम कर रहे हैं. पंडित शंकर चरण त्रिपाठी लखनऊ में रहते हैं और सेल्स टैक्स विभाग के रिटार्यड अधिकारी हैं.

कहा जाता है कि 2015 चुनाव से पहले इन्होंने ही आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को सफेद कुर्ता न पहने की सलाह दी थी और उसका नतीजा सामने सत्ता के रूप में आया. भले ही वो 20 महीने का ही रहा लेकिन त्रिपाठी की सलाह से लालू प्रसाद यादव आजतक सफेद कुर्ता नहीं पहनते है बल्कि रंगीन कुर्ता धारक हो गए हैं.

.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay