एडवांस्ड सर्च

BJP नेता जीवीएल बोले, कश्मीर पर पाक की भाषा बोल रहे हैं ओवैसी और राहुल गांधी

भारतीय जनता पार्टी के नेता जीवीएल नरसिम्हा का कहना है कि एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कश्मीर को लेकर पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. जीवीएल का कहना है कि ओवैसी जैसे नेता देश को तोड़ने वाला बयान दे रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
हिमांशु मिश्रा नई दिल्ली, 14 August 2019
BJP नेता जीवीएल बोले, कश्मीर पर पाक की भाषा बोल रहे हैं ओवैसी और राहुल गांधी एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (फोटो-एएनआई)

जम्मू-कश्मीर के मसले पर विपक्षी नेता मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. AIMIM प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार पर जम्मू-कश्मीर में कर्फ्यू लगाने का आरोप लगाया तो वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी कश्मीर मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हैं. जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता जीवीएल नरसिम्हा का कहना है कि एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कश्मीर पर पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. जीवीएल का कहना है कि ओवैसी जैसे नेता देश को तोड़ने वाला बयान दे रहे हैं.

बता दें कि ओवैसी ने बुधवार को कहा था कि केंद्र सरकार जम्मू-कश्मीर की जमीन पर कब्जा करना चाहती है, उसे कश्मीरियों से प्यार नहीं है. ओवैसी ने कहा है कि इस वक्त जम्मू-कश्मीर में इमरजेंसी जैसे हालात हैं. जीवीएल नरसिम्हा ने कहा कि ओवैसी और राहुल गांधी बताएं कि क्या इससे पहले जम्मू और कश्मीर में कभी कर्फ्यू नहीं लगा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की मंशा को देश की जनता जानती है, इसलिए उनकी पार्टी लगातार सिकुड़ती जा रही है. जीवीएल नरसिम्हा ने कांग्रेस और AIMIM पर आरोप लगाया कि राहुल गांधी और ओवैसी के बयान से ऐसा नहीं लगता है कि वो चाहते हैं कि कश्मीर में हालात सामान्य हो. जीवीएल नरसिम्हा ने कहा कि राहुल गांधी के जम्मू कश्मीर और लद्दाख जाने से वहां के हालात और बिगड़ेंगे.

बता दें कि ओवैसी ने बुधवार को कहा कि इस वक्त जम्मू-कश्मीर में आपातकाल जैसे हालत हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार हालात सामान्य होने का दावा कर रही है, अगर ऐसा है तो सरकार को वहां से कर्फ्यू हटाना चाहिए. ओवैसी ने हिरासत में लिए गए जम्मू-कश्मीर के नेताओं को भी छोड़ने की मांग की है. उन्होंने कहा कि केंद्र ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 अवैध तरीके से हटाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay