एडवांस्ड सर्च

जादवपुर बवाल पर बोले पार्थ चटर्जी- यूनिवर्सिटी जल्द करेगी नुकसान की भरपाई

बंगाल के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रशासन, छात्रों और विश्वविद्यालय के प्रोफेसरों के साथ खड़े होने का निर्देश दिया है. पार्थ चटर्जी ने कहा कि जादवपुर यूनिवर्सिटी जल्द नुकसान की भरपाई कर लेगा.

Advertisement
aajtak.in
इंद्रजीत कुंडू कोलकाता, 21 September 2019
जादवपुर बवाल पर बोले पार्थ चटर्जी- यूनिवर्सिटी जल्द करेगी नुकसान की भरपाई बंगाल के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी (फाइल फोटो)

  • सुप्रियो गुरुवार को कोलकाता के जादवपुर यूनिवर्सिटी कैंपस पहुंचे थे
  • उन्हें वामपंथी छात्र संगठनों से जुड़े छात्रों के एक समूह ने घेर लिया था

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर हमले का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. पश्चिम बंगाल के जादवपुर विश्वविद्यालय में हुए इस मामले पर तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी का कहना है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रशासन, छात्रों और विश्वविद्यालय के प्रोफेसरों के साथ खड़े होने का निर्देश दिया है. जादवपुर विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर सुरंजन दास से अस्पताल में भी मुलाकात की गई. पार्थ चटर्जी ने बताया कि इस घटना के कारण वे बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं. पार्थ चटर्जी ने कहा कि जादवपुर यूनिवर्सिटी जल्द ही नुकसान की भरपाई कर लेगा.

पार्थ चटर्जी ने कहा, हमने उन्हें (वाइस चांसलर) पहले ही अपने फैसले बता दिए हैं. हमने कई अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की. हमें दृढ़ता से विश्वास है कि जादवपुर यूनिवर्सिटी जल्द ही उस नुकसान को ठीक कर लेगा जो उसे सामना करना पड़ा है और आगे भी सब कुछ बेहतर होगा.

सुप्रियो गुरुवार को कोलकाता के जादवपुर यूनिवर्सिटी कैंपस पहुंचे थे, जहां उन्हें वामपंथी छात्र संगठनों से जुड़े छात्रों के एक समूह ने घेर लिया था. सुप्रियो ने इन वामपंथी छात्र कार्यकर्ताओं को कायर करार दिया. उन्होंने कहा कि यह गतिविधि संस्थान के नाम पर कलंक है और किसी को भी इस तरह की घटना की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए.

वामपंथी छात्रों ने उन्हें थप्पड़ और घूंसे मारे थे और उन्हें काफी देर तक बंधक बनाकर रखा था. इस घटना के एक दिन बाद बाबुल सुप्रियो ने शुक्रवार को एक साथ कई ट्वीट किए. उन्होंने एक ट्वीट में कहा, "इन कायरों को जादवपुर यूनिवर्सिटी की छवि को धूमिल नहीं करने दिया जाएगा. आपको हम तलाश लेंगे. मगर चिंता मत कीजिए, आपके साथ उस तरीके से नहीं पेश आया जाएगा, जैसे आप मेरे साथ पेश आए."(एजेंसी से इनपुट)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay