एडवांस्ड सर्च

अगले साल 10 जनवरी को छपाक, अजय देवगन दीपिका पादुकोण में होगी भिड़ंत

दीपिका पादुकोण की फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. खबर है कि इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस क्लैश अजय देवगन स्टारर तानाजी से होगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 March 2019
अगले साल 10 जनवरी को छपाक, अजय देवगन दीपिका पादुकोण में होगी भिड़ंत छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है.

25 जनवरी साल 2018 को रिलीज हुई फिल्म पद्मावत के बाद से दीपिका की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हुई है. खबरों की मानें तो शादी के लिए वक्त निकालने की कोशिश में दीपिका पादुकोण ने कोई नई फिल्म साइन ही नहीं की थी. अब एक लंबे गैप के बाद दीपिका फिर पर्दे पर वापसी को तैयार हैं. अगले साल वह फिल्म छपाक में काम करती नजर आएंगी. दीपिका पादुकोण की फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. खबर है कि इस फिल्म का सीधा क्लैश अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी से होगा.

दरअसल, दीपिका की फिल्म की रिलीज डेट पहले से तय थी और हाल ही में तानाजी की भी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. अब क्योंकि दोनों ही फिल्में 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही हैं इसलिए बॉक्स ऑफिस पर दोनों की टक्कर तय है. देखना होगा कि क्या दोनों फिल्मों में से किसी के भी मेकर्स अपनी फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव करते हैं या नहीं. दीपिका की फिल्म जहां अपने आप में बड़ी है वहीं तानाजी भी एक बड़ा प्रोजेक्ट है.

Tanhaji: The Unsung Warrior में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान भी नजर आएंगे. फिल्म का प्रोडक्शन भूषण कुमार के हाथों में हैं. बात करें दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म छपाक की तो फिल्म का फर्स्ट लुक सोमवार सुबह रिलीज किया गया. फिल्म का फर्स्ट लुक दीपिका पादुकोण ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. फिल्म का फर्स्ट लुक दमदार है और मेकर्स दीपिका के लुक को रियल लाइफ एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के लुक से मैच करा पाने में काफी हद तक कामयाब रहे.

दीपिका ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से ट्वीट करके लिखा, "एक ऐसा किरदार जो हमेशा मेरे साथ रहेगा." अपने ट्वीट में दीपिका ने फिल्म के किरदार का नाम भी रिवील किया है. फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम मालती होगा. फिल्म की शूटिंग 25 मार्च से शुरू हो गई है. फिल्म से दीपिका का लुक खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay