एडवांस्ड सर्च

E-Mindrocks 2020: डिजिटल अवतार में 25 जुलाई को सजेगा यूथ आइकॉन का सबसे बड़ा मंच

E-Mindrocks 2020: 25 जुलाई को ये मंच एक बार फिर यूथ आइकॉन को जीवन के रोचक किस्से और संघर्ष से जुड़ी कहानी शेयर करने का मौका देने जा रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 17 July 2020
E-Mindrocks 2020: डिजिटल अवतार में 25 जुलाई को सजेगा यूथ आइकॉन का सबसे बड़ा मंच E-Mindrocks 2020 (एक्टर राहुल बोस-फाइल फोटो)

  • एक दर्जन खास सत्र का आयोजन किया जा रहा है
  • इंडिया टुडे के यू-ट्यूब चैनल पर देख सकेंगे

देश का सबसे बड़ा यूथ समिट E-Mindrocks 2020 शनिवार यानी 25 जुलाई को डिजिटल अवतार में आ रहा है. हमेशा की तरह इस बार भी उभरते सितारे और यूथ आइकॉन के लिए मंच तैयार है, जहां वो बेबाकी से अपनी बात रखने वाले हैं. कोरोना काल में E-Mindrocks 2020 के डिजिटल अवतार को आप इंडिया टुडे के यू-ट्यूब चैनल पर देख सकेंगे.

25 जुलाई को ये मंच एक बार फिर यूथ आइकॉन को जीवन के रोचक किस्से और संघर्ष से जुड़ी कहानी शेयर करने का मौका देने जा रहा है. इस बार E-Mindrocks 2020 बारह (12) सेशन होंगे, जिसमें फिटनेस, हेल्थ, कॉमेडी और मनोरंजन क्षेत्र से जुड़े दिग्गज शिरकत करेंगे.

इस बार एक्टर सोनू सूद, राणा दग्गुबाती, कुशा कपिला, पापोन, राहुल बोस, भुवन बम, सान्या मल्होत्रा ​​और अरमान मलिक मंच साझा करने वाले हैं. चर्चित वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज में धमाल मचाने वाली सयानी गुप्ता और मानवी गगरू भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगी.

खेल एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री किरण रिजिजू कोरोना के बाद खेल जगत में आए बदलाव पर बातचीत करेंगे, जबकि चीन से चल रहे विवाद पर एक स्पेशल सेशन आयोजित होगा, जिसमें लेफ्टिनेंट जनरल डीएस हुडा और लेफ्टिनेंट जनरल राकेश शर्मा से चर्चा होगी.

वहीं, कोरोना से जुड़े हेल्थ टिप्स देने के लिए डॉक्टर समीर पारीख आ रहे हैं. साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडिज़ भी इस समिट में शामिल होंगी. इस यूथ समिट के बारे में अधिक जानकारी के लिए www.indiatodaymindrocks.com पर लॉग ऑन करें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay