एडवांस्ड सर्च

AIADMK के प्लैग पोस्ट से बचने के चक्कर में सड़क हादसा, स्कूटी सवार महिला घायल

तमिलनाडु के कोयंबटूर में ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के फ्लैग पोस्ट से बचने की कोशिश में स्कूटर सवार एक महिला  सड़क हादसे का शिकार हो गई. उसकी स्कूटी की लॉरी से टक्कर हो गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in कोयंबटूर, 12 November 2019
AIADMK के प्लैग पोस्ट से बचने के चक्कर में सड़क हादसा, स्कूटी सवार महिला घायल सड़क हादसे में जख्मी अनुराधा

  • AIADMK के प्लैग पोस्ट से हादसा
  • महिला के पैरों में गंभीर चोटें

तमिलनाडु के कोयंबटूर में ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के फ्लैग पोस्ट से बचने की कोशिश में स्कूटर सवार एक महिला हादसे का शिकार हो गई. उसकी स्कूटी की लॉरी से टक्कर हो गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. पीड़ित महिला का नाम अनुराधा उर्फ राजेश्वरी है. फिलहाल महिला अस्पताल में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक एआईएडीएमके के नेता स्वामी बोमीवर्धन की शादी समारोह के लिए सड़क किनारे पार्टी के झंडे सजावट तौर पर लगाए गए थे.

हादसे पर अनुराधा का बयान

अनुराधा ने दावा किया कि सड़क पर गुजरते वक्त AIADMK का प्लैग पोस्ट आगे की ओर झुक रहा था, वह डर गई और फिर वह फिसलते हुए गिर गई. फ्लैग पोस्ट से बचने की कोशिश में उसकी स्कूटी की टक्कर लॉरी से हो गई. बता दें कि अनुराधा उर्फ राजेश्वरी एक निजी कंपनी में काम करती है. जब वह ऑफिस के लिए जा रही थी तभी यह हादसा हुआ. वहीं अनुराधा के परिवार का दावा है कि पुलिस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है. क्या सुभाष श्री की मृत्यु के बाद एआईएडीएमके ने कोई सबक नहीं सीखा है? 

aiadmk-flags_111219012444.jpgसड़क किनारे लगे हुए AIADMK के झंडे

‘अनुराधा के पैरों में गंभीर चोटें’

अनुराधा के चाचा ने बताया कि यह दुर्घटना सुबह के समय हुई. अनुराधा गोकुलम पार्क में काम करती है. वह घर से ऑफिस के लिए निकली थी. सड़क के दोनों ओर पार्टी के झंडे लगे थे. अनुराधा ने एक गिरते हुए फ्लैग पोस्ट से बचने के लिए ब्रेक लगाया, जिससे उसकी स्कूटी फिसल गई और फिर लॉरी से उसकी टक्कर हो गई. उसके दोनों पैरों में गंभीर चोटें हैं. 

scooty_111219012210.jpgलॉरी के नीचे आई अनुराधा की स्कूटी

स्टालिन का एआईएडीएमके पर हमला

डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने हादसे को लेकर एआईएडीएमके पर निशाना साधा. स्टालिन ने ट्वीट कर कहा कि पुलिस पर आरोप है कि वह सड़क किनारे लगाए गए एआईएडीएमके के झंडे की वजह से हुए हादसे को छुपाने की कोशिश कर रही है, जिससे अनुराधा घायल हुईं. एआईएडीएमके के गलत तरीके से प्रचार का एक खामियाजा एक और महिला को उठाना पड़ा. यह कब खत्म होगा?

கோவையில் அனுராதா என்பவர் விபத்துக்குள்ளானதற்கு அதிமுக கொடிக் கம்பம் சரிந்து விழுந்ததே காரணமெனவும், அதனை காவல்துறையினர் மறைப்பதாகவும் புகார்கள் எழுகின்றன.அதிமுக-வினரின் விளம்பர வெறியால் மேலும் ஒரு இளம்பெண் பாதிக்கப்பட்டுள்ளார்.இவர்களது விளம்பர வெறிக்கு முற்றுப்புள்ளி எப்போது?

वहीं सिंगनल्लूर के डीएमके विधायक कार्तिक घायल अनुराधा को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे. उन्होंने ने अनुराधा से उसका हालचाल जाना.

FIR में फ्लैग पोस्ट का जिक्र नहीं

पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय अनुराधा फ्लैग पोस्ट को पार करने की कोशिश कर रही थीं. इस दौरान वह अनियंत्रित होकर अपने स्कूटर से नीचे गिर गईं. तभी पीछे से आ रही एक लॉरी ने उन्हें टक्कर मार दी. पुलिस एफआईआर में अनुराधा का नाम राजेश्वरी है. आईपीसी की धारा 279, 337 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया. लॉरी ड्राइवर को रैश ड्राइविंग के लिए गिरफ्तार किया और दुर्घटना का कारण बना. एफआईआर में एआईएडीएमके के फ्लैग पोस्ट का कोई जिक्र नहीं है.

पहले भी हो चुका है ऐसा हादसा

गौरतलब है कि बीते दिनों चेन्नई में भी इसी तरह का एक और हादसा सामने आया था. हादसे में होर्डिंग गिरने से एक महिला अपना संतुलन खो बैठी, सड़क पर गिर गई और पीछे से आ रहे पानी के टैंकर ने महिला को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay