एडवांस्ड सर्च

बाढ़ के बाद चेन्नई में इस भारतीय टेलीकॉम कंपनी ने दोबारा खोले अपने स्टोर्स

भारतीय टेलीकॉम कंपनी आइडिया ने कहा है कि चेन्नई के कस्टमर्स की मदद के लिए बाढ़ के बाद उसने अपने स्टोर्स दोबारा शुरू किए हैं.

Advertisement
Sahitya Aajtak 2018
aajtak.in [Edited by: मुनज़ीर अहमद]नई दिल्ली, 08 December 2015
बाढ़ के बाद चेन्नई में इस भारतीय टेलीकॉम कंपनी ने दोबारा खोले अपने स्टोर्स Representational Image

चेन्नई में बाढ़ से सेलुलर कंपन‍ियों की सेवाएं भी बाधि‍त हुई थीं. हालांकि पीड़‍ितों की समस्या को देखते हुए भारतीय टेलीकॉम कंपनी आइडिया ने चेन्नई और तमिलनाडु के शहरी इलाकों में कस्टमर सेंटर की सर्विस फिर से शुरू कर दी है.

कंपनी अपने कस्टमर्स के मोबाइल में 2 दिसंबर से 10 लोकल मिनट और 50MB 2G डेटा भी दे रही है. आइडिया कस्टमर्स किसी भी सर्विस सपोर्ट के लिए शहर के 29 स्टोर्स से सेवा ले सकते हैं. इसके लिए कंपनी ने बारिश होने वाले इलाकों के लिए टॉल फ्री इमरजेंसी हेल्पलाइन 1948 भी शुरू की थी.

आइडिया के कस्टमर्स इस नंबर पर कॉल करके अपने परिवार की सुरक्षा के बारे में जानकारी ले सकते हैं. गौरतलब है कि तामिलनाडु में आइडिया के 19.5 लाख कस्टमर्स हैं.

पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay