एडवांस्ड सर्च

बहरीन दौरे पर राहुल गांधी, BJP ने कहा- PM मोदी की कर रहे हैं नकल

राव यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे लिखा कि प्रशंसा का सबसे अच्छा रूप है, लेकिन यह सफलता नहीं देता है. लोग अक्सर नकल का आनंद लेते हैं लेकिन वास्तविक चीज़ के लिए सीटी बजाते है, वोट देते हैं.

Advertisement
aajtak.in
मोहित ग्रोवर नई दिल्ली, 08 January 2018
बहरीन दौरे पर राहुल गांधी, BJP ने कहा- PM मोदी की कर रहे हैं नकल राहुल के विदेश दौरे पर बीजेपी का प्रवक्ता का वार

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खाड़ी देश बहरीन के एकदिवसीय दौरे पर हैं. अध्यक्ष पद संभालने के बाद राहुल का यह पहला विदेशी दौरा है. इसी बहाने भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता जेवीएल नरसिम्हा राव ने राहुल पर हमला किया है. सोमवार सुबह राव ने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नकल कर रहे हैं. पहले उन्होंने कॉलेज जाना शुरू किया, उसके बाद मंदिर और अब एनआरआई से वार्तालाप कर रहे हैं.

राव यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे लिखा कि प्रशंसा का सबसे अच्छा रूप है, लेकिन यह सफलता नहीं देता है. लोग अक्सर नकल का आनंद लेते हैं लेकिन वास्तविक चीज़ के लिए सीटी बजाते है, वोट देते हैं. बेचारा राहुल गांधी! राव बोले कि राजनीति में लोग तीन 'सी' की तलाश में रहते हैं. क्रेडिबिलिटी, कॉनविक्शन और कॉम्पिटेन्स. इन तीन में से कोई भी राहुल के पास नहीं है.

आपको बता दें कि इससे पहले भी गुजरात चुनाव के दौरान जीवीएल नरसिम्हा राव ने ट्वीट कर राहुल पर आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया था. जीवीएल ने ट्वीट किया था कि, ''अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करने के लिए राहुल गांधी ने ओवैसिस, जिलानिस से हाथ मिला लिया है. राहुल गांधी निश्चित रूप से एक "बाबर भक्त" और "खिलजी के रिश्तेदार" हैं. बाबर ने राम मंदिर को नष्ट कर दिया और खिलजी ने सोमनाथ को लूट लिया. नेहरू वंश दोनों इस्लामी आक्रमणकारियों के पक्ष में.''

आपको बता दें कि राहुल आज सोमवार को यहां मनामा में 50 देशों से भारतीय मूल के बिजनेस लीडरों से मुलाकात और भारत की अर्थव्यवस्था व आर्थिक मंदी पर चर्चा करेंगे. राहुल का बहरीन दौरा सिर्फ खाड़ी देशों में रह रहे NRI से मुलाकात ही नहीं है, बल्कि इसके सियासी मायने भी हैं. राहुल ने जिस प्रकार अपनी अमेरिका दौरे के जरिए गुजरात की सियासी बिसात बिछाई थी. राहुल ने उसी तर्ज पर बहरीन पहुंचे हैं, जिसे कर्नाटक कनेक्शन के तौर पर देखा जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay