एडवांस्ड सर्च

सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़ा करने वालों को अगली बार साथ ले जाए सेना: गुरमीत राम रहीम

भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े करने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की खुली आलोचना करते हुए डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने दो टूक कहा कि अगली बार जब सर्जिकल स्ट्राइक हो, तो सेना पर उंगली उठाने वालों को साथ ले जाए.

Advertisement
aajtak.in
संजय शर्मा / सुरभि गुप्ता नई दिल्ली, 06 October 2016
सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़ा करने वालों को अगली बार साथ ले जाए सेना: गुरमीत राम रहीम डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम

भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े करने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की खुली आलोचना करते हुए डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने दो टूक कहा कि अगली बार जब सर्जिकल स्ट्राइक हो, तो सेना पर उंगली उठाने वालों को साथ ले जाए और उन्हें ही आगे रखें, ऐसे लोगों को सबूत खुद मिल जाएगा.

फिल्मी पर्दे पर भी अपने जौहर दिखाने वाले बाबा ने कहा कि देश के लिए बेटियां गर्व हैं. हम सबको उन पर गर्व होना चाहिए. हमने अपनी नई फिल्म 'एमएसजी लॉयन हार्ट' में भी महिला सशक्तिकरण का संदेश दिया है. इस फिल्म की सीरीज भी चलेगी, इसमें हीरो का नाम शेरदिल होगा.

कांग्रेस के किसानों का कर्ज माफ करने के अभियान पर राम रहीम ने कहा कि किसानों का कर्ज माफ करने से भी ज्यादा जरूरी है कि किसान को फसल का उचित मूल्य मिले और बिचौलियों का खेल बंद हो. सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी कलाकारों पर पाबंदी को लेकर डेरा प्रमुख ने कहा कि वे PAK में ही परफॉर्म करें. अगर उन्हें लगता है कि उनका देश गरीब है, तभी वो यहां आकर रोजी रोटी कम रहे हैं तो हमें गर्व है.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान से आए कलाकारों में कौन कलाकार है और कौन जासूस ये कैसे पता चलेगा क्योंकि पाकिस्तान कलाकार से ज्यादा आतंकवादी प्रोड्यूस करता रहा है. अब फवाद के लिए देश ही पहले है तो यहां आए क्यों, पहले ही चले जाते, जब धक्के लगे तब देश याद आ गया.

बलूचिस्तान मामले पर भी उन्होंने कहा कि वहां हालत खराब है, वहां के लोगों को आजादी मिलनी चाहिए. गुरमीत रामरहीम ने कहा कि वो और उनका डेरा सेना के तीनों अंगों के लिए अनगिनत बार रक्तदान शिविर आयोजित करता रहा है और आगे भी करता रहेगा. राम रहीन ने बताया कि वे शहीदों की विधवाओं को एक-एक लाख का चेक दे रहे हैं. वे उरी के शहीदों के परिजनों को भी मदद देंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay