एडवांस्ड सर्च

भाजपा को नहीं भा रही ममता की 'दीदीगीरी', रूपाणी बोले- खो बैठी हैं मानसिक संतुलन

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कोलकाता रोड शो के दौरान हुई हिंसा को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथ लेते हुए शुक्रवार को आरोप लगाया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in अहमदाबाद, 17 May 2019
भाजपा को नहीं भा रही ममता की 'दीदीगीरी', रूपाणी बोले- खो बैठी हैं मानसिक संतुलन विजय रूपाणी (फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी पश्चिमी बंगाल सरकार और वहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लगातार ही आड़े हाथ लेती रही है. भाजपा ममता के राज में हिंसा और दादागीरी का दावा करती रही है. अब गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कोलकाता रोड शो के दौरान हुई हिंसा को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथ लेते हुए शुक्रवार को आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा कि ममता अपना मानसिक संतुलन खो बैठी हैं और ‘दीदीगीरी’ में लिप्त हो रही हैं. रूपाणी ने वडोदरा में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता ममता और उनकी पार्टी अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस को उपयुक्त जवाब देगी.

उन्होंने कहा, ‘‘ऐसा लगता है कि दीदी (ममता) अपना मानसिक संतुलन पूरी तरह से खो चुकी हैं. उन्होंने लोकतंत्र को कलंकित किया और दीदीगीरी (शब्द दादागीरी के समान) में लिप्त हुईं.’’उन्होंने कहा, ‘‘भारत और पश्चिम बंगाल के लोग ऐसा व्यवहार बर्दाश्त नहीं करेंगे. पश्चिम बंगाल के लोग चुनाव में उन्हें उपयुक्त जवाब देंगे.’’

आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिर ये मुद्दा उठाया और कहा कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी के 80 कार्यकर्ता मारे गए हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ममता बनर्जी बंगाल में हिंसा फैला रही हैं. वहीं,  भाजपा के जेपी नड्डा ने भी कहा कि बंगाल के लोग ही ममता बनर्जी को जवाब दें.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए प्रचार के दौरान पश्चिम बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला. बुधवार को शाह के रोड-शो के दौरान झड़प हो गई थी. इसमें समाज सुधारक ईश्वर चंद्र विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ दी गई जिसके लिए दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप लगा रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay