एडवांस्ड सर्च

राहुल को BJP का जवाब, जय शाह और वाड्रा के मामले में काफी अंतर

जय शाह के मुद्दे पर जावड़ेकर ने कहा कि पीएम जय शाह के मामले में क्यों बोलेंगे, हम सभी सवालों का जवाब दे रहे हैं. उन्हें समझना चाहिए कि जय शाह और वाड्रा डील मामले में बहुत बड़ा अंतर है.

Advertisement
हिमांशु मिश्रा [Edited By: मोहित ग्रोवर]नई दिल्ली, 19 December 2017
राहुल को BJP का जवाब, जय शाह और वाड्रा के मामले में काफी अंतर राहुल को बीजेपी का जवाब

गुजरात और हिमाचल प्रदेश में जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी के हौसले बुलंद हैं. मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि गुजरात में बीजेपी को झटका लगा है. उन्होंने जय शाह और राफेल मामले पर पीएम की चुप्पी पर भी सवाल उठाए थे. अब बीजेपी की ओर से राहुल पर पलटवार किया गया है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि जो लोग विकास को पागल कह रहे थे, वो विकास के मॉडल को कैसे समझेंगे. हताशा और निराशा में ये कुछ भी बोल रहे हैं.

जय शाह के सवालों पर जावड़ेकर ने कहा कि पीएम जय शाह के मामले में क्यों बोलेंगे, हम सभी सवालों का जवाब दे रहे हैं. उन्हें समझना चाहिए कि जय शाह और वाड्रा डील मामले में बहुत बड़ा अंतर है. जय शाह ने एक कंपनी शुरू की, जो फेल हो गई थी और बाद में उस कंपनी को बंद कर दिया. वहीं, दूसरी ओर रॉबर्ट वाड्रा ने ज़मीन खरीदी और कांग्रेस की सरकार आने पर अधिक दामों में जमीन को बेच दिया, जिससे घोटाला हुआ था.  

गुजरात के नतीजों को बीजेपी के लिए झटका बताने वाले राहुल के बयान पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि गुजरात में बीजेपी ने छठवीं बार सरकार बनाई है और हिमाचल में हमें दो तिहाई बहुमत मिला है और राहुल गांधी कह रहें है कि बीजेपी को झटका लगा है. जो लोग विकास को पागल कह रहे थे, उनको लोगों ने झटका दिया है और बीजेपी पर विश्वास दिखाया है.  

उन्होंने कहा कि 2014 से कांग्रेस राहुल जी के नेतृत्व में हार ही हार रही है, अब वो हार ही को विजय मानते हैं तो उनको ऐसे विजय मुबारक को. जनता चुनावों में कांग्रेस को लगातार झटके पे झटके दे रही है और राहुल गांधी जी कह रहे है कि नरेन्द्र मोदी जी की विश्वनीयता कम हो रही है.  

आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव में हार के बाद मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने जहां गुजरात और हिमाचल प्रदेश की जनता का शुक्रिया अदा किया. वहीं गुजरात के नतीजों को कांग्रेस के लिए अच्छा बताया. राहुल ने गुजरात चुनाव नतीजों को बीजेपी के लिए बड़ा झटका करार दिया. उन्होंने कहा कि मोदी के गुजरात मॉडल को लोग नहीं मानते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay