एडवांस्ड सर्च

एक फुट आगे नो-बॉल, 1 मीटर बाहर वाइड...इस बॉलर पर उठे सवाल, देखें Video

सीजन की शुरुआत होते ही टी-20 टूर्नामेंट बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) विवादों में आ गया. वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज क्रिस्मार संतोकी निशाने पर हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in ढाका, 13 December 2019
एक फुट आगे नो-बॉल, 1 मीटर बाहर वाइड...इस बॉलर पर उठे सवाल, देखें Video BPL (Twitter)

सीजन की शुरुआत होते ही टी-20 टूर्नामेंट बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) विवादों में आ गया. बुधवार को टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज क्रिश्मार संतोकी ने कुछ ऐसी गेंदें डालीं कि क्रिकेट की दुनिया में हलचल मच गई.

सिल्हट थंडर्स के लिए खेल रहे बाएं हाथ के तेज गेंदबाज संतोकी ने दाएं हाथ के बल्लेबाज को लेग साइड में ऐसी फुल-टॉस डाली, जिसे देख सभी हैरान रह गए. वह गेंद इतनी बाहर थी (तकरीबन एक मीटर) कि टेस्ट मैचों में भी बिना कोई समय लिये वाइड घोषित किया जा सकता था.

दरअसल, 34 साल के क्रिस्मार संतोकी ने पारी के दूसरे ओवर में चटगांव चैलेंजर्स की ओर से खेल रहे श्रीलंकाई खिलाड़ी अविष्का फर्नांडो को एक बड़ी वाइड फेंकी, इतना ही नहीं इसी ओवर में दो गेंद बाद ही एक ऐसी नो-बॉल फेंकी, जिसमें गेंदबाज का अगला पैर क्रीज के करीब एक फुट अंदर तक बढ़ चुका था.

इसके बाद ही यह गेंदबाज ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गया. एक यूजर ने ट्वीट कर कहा, 'यह टी-20 टूर्नामेंट तो सट्टेबाजी/ मैच फिक्सिंग के लिए है.' एक ने लिखा, 'दाल में कुछ काला है.'

एक यूजर ने बस इतना लिखा- 'स्पॉट फिक्सिंग.' जबकि एक ने मजाक में कहा, 'जल्द ही मैदान पर पुलिस भेज सकती है आईसीसी.' उधर, सिल्हट थंडर्स टीम के निदेशक तंजिल चौधरी ने कहा कि टीम ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) से संतोकी के संदिग्ध एक्स्ट्रा की जांच करने का अनुरोध किया है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay