एडवांस्ड सर्च

कांग्रेस में केवल एक मालकिन, बाकी नौकर: नितिन गडकरी

बीजेपी के पूर्व अध्‍यक्ष नितिन गडकरी ने गुरुवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में केवल एक मालकिन है बाकी सब नौकर हैं.

Advertisement
aajtak.in
आजतक ब्‍यूरोनागपुर, 24 January 2013
कांग्रेस में केवल एक मालकिन, बाकी नौकर: नितिन गडकरी नितिन गडकरी

बीजेपी के पूर्व अध्‍यक्ष नितिन गडकरी ने गुरुवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में केवल एक मालकिन है बाकी सब नौकर हैं. उन्‍होंने ललकारने के अंदाज में कहा कि यूपीए, कांग्रेस ने मेरे खिलाफ तमाम साजिश रची, लेकिन मैं भी मर्द आदमी हूं, अंत तक संघर्ष करूंगा. तुम्‍हें जो करना हो, कर लो.

नागपुर पहुंचने के बाद गडकरी ने अपने भाषण में आयकर विभाग पर भी जमकर निशाना साधा.

गडकरी ने लगभग धमकी भरे लहजे में कहा, 'आयकर विभाग ने कांग्रेस के निर्देश पर एक साजिश रची है. मैंने मुझसे और हमारी पार्टी से सहानुभूति रखने वाले अन्य लोगों से अधिकारियों के नाम भी हासिल किए हैं. वे (आयकर अधिकारी) इस बात को याद रखें कि कांग्रेस की नाव बस डूबने वाली है और जब वे जाएंगे और हमारी सरकार आएगी तब उन्हें बचाने के लिए कोई सोनिया या चिदंबरम वहां नहीं होंगे.'

नितिन ने मीडिया पर भी यह कहते हुए निशाना साधा कि प्रेस को इमानदार राजनेताओं का जीवन बाधित करने का कोई हक नहीं है. उन्‍होंने कहा, 'हम मीडिया को भी कहना चाहते हैं कि यह लोकतंत्र है और यदि हम कुछ गलती करते हैं तो पूरे दिन ब्रेकिंग न्यूज चलता है. लेकिन संविधान आपको किसी ईमानदार पार्टी कार्यकर्ता और नेताओं का जीवन बाधित करने का अधिकार प्रदान नहीं करता.'

गडकरी गुरुवार को अपने गृह नगर नागपुर पहुंचे जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ. मंगलवार को आयकर विभाग ने कथित रूप से उनसे संबंधित कंपनी के नौ ठिकानों पर वित्तीय गड़बड़ी के संदेह में सर्वेक्षण किया. मंगलवार रात को उन्हें पार्टी अध्यक्ष पद छोड़ना पड़ा और इसके बाद बीजेपी ने राजनाथ सिंह को अध्यक्ष पद की कमान सौंपी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay