एडवांस्ड सर्च

मोदी के खिलाफ आए शंकर सिंह वाघेला, बोले- 2019 में हारेंगे PM

 गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि 2019 में एनडीए सरकार जानी चाहिए. जो लोगों से वादे किए थे वो पूरे नहीं किए हैं.

Advertisement
aajtak.in
मोनिका गुप्ता / अशोक सिंघल नई दिल्ली, 26 September 2018
मोदी के खिलाफ आए शंकर सिंह वाघेला, बोले- 2019 में हारेंगे PM शंकर सिंह वाघेला (इंडिया टुडे आर्काइव)

गुजरात चुनाव में कांग्रेस से बाहर आने के बाद काफी दिनों तक शांत रहने के बाद गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने बुधवार को एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि 2019 में यह सरकार जानी चाहिए. क्योंकि जो लोगों से वादे किए थे उन्होंने पूरे नहीं किए हैं.

उन्होंने कहा कि ये जनविरोधी सरकार है. पूरे विपक्ष को एक साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहिए. 2019 का चुनाव पीएम बनाम आम जनता का होगा.

शंकर सिंह वाघेला का कहना है कि एनडीए सरकार ने जनता को उल्लू बना दिया. देश की जनता केंद्र सरकार से नाराज है. लोग और सभी एक साथ आकर सरकार को हराएं. राफेल डील को लेकर हो रहे हंगामे पर शंकर सिंह वाघेला का कहना है कि जो बोफोर्स हुआ था तो उस वक्त वीपी सिंह निकले थे और उनका सब ने समर्थन किया था. अब राफेल में क्या निकलेगा यह आप ही लोगों को तय करना है.

उन्होंने कहा, 'मैं चाहता हूं कि अच्छा विपक्ष बने. सब मिलकर लड़े. 2019 का चुनाव स्पोर्ट्समैन की तरह लड़ना चाहिए. मैं इतना कह सकता हूं कि 2019 में इनकी सरकार नहीं होगी. 2014 में बीजेपी ने मार्केटिंग की थी. मार्केट हाईप था और यूपीए-2 की छवि भी ठीक नहीं थी. विपक्ष बंटा हुआ था.

शंकर सिंह वाघेला का कहना है कि 2019 में एनडीए पहले से बहुत कम सीटें मिलेंगी. 2019 है ये 2014 नहीं है. जनता के हित में सरकार ने कुछ नहीं किया. जो वादे किए थे, पूरे नहीं किए. हर चीज को लेकर झूठ बोला जा रहा है. वोटों का बंटवारा नहीं होना चाहिए. 2019 में मोदी के खिलाफ चेहरे पर शंकर सिंह वाघेला का कहना है कि चेहरे तो पहले भी कई बार चुनाव में नहीं थे. 1977 में कोई चेहरा नहीं था. अपने आप चेहरा बन जाते हैं और बाद में आ जाते हैं.

आरएसएस पर निशाना साधते हुए शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि जो लोग सीमा पर जाकर सुरक्षा करने की बात किया करते थे आज खुद सुरक्षा के घेरे में घूम रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay