एडवांस्ड सर्च

मुंबई हवाई अड्डे पर तेज आंधी और बारिश के कारण उड़ानों पर रोक

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के प्रवक्ता ने कहा कि यूनाइटेड एयरलाइंस नेवार्क की एक फ्लाइट जो मुंबई में उतरने वाली थी, उसे दिल्ली की ओर मोड़ दिया गया.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: विशाल कसौधन/रविकांत सिंह]नई दिल्ली, 11 June 2019
मुंबई हवाई अड्डे पर तेज आंधी और बारिश के कारण उड़ानों पर रोक मुंबई में बारिश का आनंद लेते लोग (ANI)

मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लो विजिबिलिटी के कारण विमानों के संचालन को रोक दिया गया है. सोमवार को मुंबई में आंधी के साथ तेज बारिश हुई है. मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के प्रवक्ता ने कहा कि यूनाइटेड एयरलाइंस नेवार्क की एक फ्लाइट जो मुंबई में उतरने वाली थी, उसे दिल्ली की ओर मोड़ दिया गया.

खबरों के मुताबिक तेज बारिश के कारण मुंबई एयरपोर्ट पर थाई एयरवेज का एक विमान लाइट पोस्ट से टकरा गया. यह घटना बारिश के कारण दृश्यता घटने के कारण बताई जा रही है. इसकी जानकारी मुंबई एयरपोर्ट के प्रवक्ता ने दी. मुंबई उतरने वाली कई उड़ानों को हैदराबाद, अहमदाबाद और दिल्ली की तरफ मोड़ दिया गया. मौसम जब तक सामान्य नहीं हो जाता तब तक मुंबई एयरपोर्ट पर विमानों की लैंडिंग सामान्य नहीं हो पाएगी. मौसम विभाग की ओर से कहा गया है कि चक्रवाती प्रभाव से मंगलवार को भी मुंबई में बारिश हो सकती है जिसके लिए कई एहतियात बरते जा रहे हैं.

उधर मुंबई के पोइसर में भारी बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिर गई जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. तेज बारिश के कारण रेल ट्रैफिक पर भी असर पड़ा क्योंकि कई जगह रेल लाइनों पर पानी भर गया. सेंट्रल लाइन पर कई मिनट तक गाड़ियां लेट चलीं जिसके कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. चक्रवाती तूफान को देखते हुए मुंबई में एडवायजरी जारी की गई है और लोगों को सावधान रहने के लिए कहा गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay