एडवांस्ड सर्च

Newswrap: पीएम मोदी बोले- मेरी सरकार में NPA नहीं उसका ब्याज बढ़ा, पढ़ें शाम की बड़ी खबरें

रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में गुरुवार को कांग्रेस और यूपीए सरकार को जमकर निशाने पर लिया. पीएम ने कहा कि उनकी सरकार ने ऐसा कानून बनाया है कि जो देश का पैसा लेकर भाग गए हैं वो आज रो रहे हैं. वहीं दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर-पश्चिम भारत के एक बड़े इलाके में बादलों की आवाजाही के बीच पिछले 24 घंटे से रुक रुककर बारिश हो रही है. पढ़ें, शाम की 5 बड़ी खबरें.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: देवांग दुबे]नई दिल्ली, 07 February 2019
Newswrap: पीएम मोदी बोले- मेरी सरकार में NPA नहीं उसका ब्याज बढ़ा, पढ़ें शाम की बड़ी खबरें पीएम मोदी(फोटो-लोकसभा टीवी)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में गुरुवार को कांग्रेस और यूपीए सरकार को जमकर निशाने पर लिया. पीएम ने कहा कि उनकी सरकार ने ऐसा कानून बनाया है कि जो देश का पैसा लेकर भाग गए हैं वो आज रो रहे हैं. वहीं दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर-पश्चिम भारत के एक बड़े इलाके में बादलों की आवाजाही के बीच पिछले 24 घंटे से रुक रुककर बारिश हो रही है. पढ़ें, शाम की 5 बड़ी खबरें.

1- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद में बोले- मेरी सरकार में NPAनहीं उसका ब्याज बढ़ा है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में गुरुवार को कांग्रेस और यूपीए सरकार को जमकर निशाने पर लिया. पीएम ने कहा कि उनकी सरकार ने ऐसा कानून बनाया है कि जो देश का पैसा लेकर भाग गए हैं वो आज रो रहे हैं.

2- बारिश के बाद भी क्यों नहीं बढ़ रही है सर्दी, जानिए क्या है वजह

दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर-पश्चिम भारत के एक बड़े इलाके में बादलों की आवाजाही के बीच पिछले 24 घंटे से रुक रुककर बारिश हो रही है. तेज हवाओं के बीच नोएडा-ग्रेटर नोएडा में कई जगहों पर ओलावृष्टि रिकॉर्ड की गई है. पहाड़ी इलाकों की बात करें तो जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में कई जगहों पर भारी बारिश और हिमपात रिकॉर्ड किया गया है.

3- पंडितों और अगड़ों के क्लब तक सीमित है भारत रत्न: असदुद्दीन औवेसी

संसद के बजट सत्र का आज छठा दिन है. लोकसभा में आज राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर आगे की चर्चा हो रही है. धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि सरकार की गलतियों की वजह से आज कश्मीर भुगत रहा है.

4- महासचिवों की बैठक में बोलीं प्रियंका गांधी- मैं युवा और नई हूं, चाहिए आपका समर्थन

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) पार्टी मुख्यालय पहुंचकर पदभार संभालने के बाद अब चुनावी मोड में उतर आई हैं. कांग्रेस महासचिवों और विभिन्न प्रदेश के प्रभारियों की आज बैठक हुई.

5- रॉबर्ट वाड्रा के सपोर्ट में तेजस्वी यादव, राहुल गांधी को बताया- PM उम्मीदवार

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा की हो रही ईडी जांच और पूछताछ पर बयान दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay