एडवांस्ड सर्च

मनी लॉन्ड्रिंग केस: डीके शिवकुमार की बेटी से कल फिर होगी पूछताछ

मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की बेटी ऐश्वर्या से गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूछताछ की. अब ईडी ने ऐश्वर्या को एक बार फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है. कल 11 बजे ईडी ऐश्वर्या से फिर पूछताछ करेगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 September 2019
मनी लॉन्ड्रिंग केस: डीके शिवकुमार की बेटी से कल फिर होगी पूछताछ ऐश्वर्या से ED ने की पूछताछ (तस्वीर- PTI)

  • शिवकुमार की बेटी ऐश्वर्या से ED ने की पूछताछ
  • शुक्रवार को दोबारा पूछताछ करेगी ED, किया तलब

मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डी के शिवकुमार की बेटी ऐश्वर्या से गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूछताछ की. अब ईडी ने ऐश्वर्या को एक बार फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है. कल 11 बजे ईडी ऐश्वर्या से फिर पूछताछ करेगी. बता दें कि शिवकुमार खुद धनशोधन मामले में इस समय ईडी की हिरासत में हैं.

बता दें कि डीके शिवकुमार की बेटी ऐश्वर्या अपने पिता के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच के संबंध में गुरुवार को ईडी के सामने पेश हुई.

अधिकारियों ने बताया कि मैनेजमेंट सब्जेक्ट से ग्रेजुएशन की डिग्री प्राप्त करने वाली 22 वर्षीय ऐश्वर्या का बयान धन शोधन निरोधक कानून के तहत दर्ज किया गया. जानकारी के मुताबिक उससे सिंगापुर यात्रा के संबंध में शिवकुमार द्वारा पेश किए दस्तावेजों और बयानों के संबंध में पूछताछ की गई.

बता दें कि डीके शिवकुमार ने 2017 में अपनी बेटी के साथ सिंगापुर की यात्रा की थी. ऐश्वर्या अपने पिता के शैक्षिक ट्रस्ट में न्यासी हैं. उन्होंने बताया कि इस ट्रस्ट के पास करोड़ों रुपये की संपत्ति और कारोबार है और यह कई इंजीनियरिंग तथा अन्य कॉलेजों का संचालन करता है. इन सबमें ऐश्वर्या का अहम रोल माना जाता है.

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता और कर्नाटक के पूर्व कैबिनेट मंत्री को प्रवर्तन निदेशालय ने 3 सितंबर को गिरफ्तार किया था. फिलहाल वह एजेंसी की हिरासत में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay