एडवांस्ड सर्च

जिम ट्रेनर का खुलासा- कटरीना जैसा फिगर चाहती थी हनीप्रीत, इन गानों पर खूब थिरकती थी

हनीप्रीत की जिम ट्रेनर ने 'आजतक' से खास बातचीत में कहा कि हनीप्रीत उनसे हमेशा जीरो फिगर को लेकर बात करती थी, और वो खुद को इस रूप में देखना चाहती थी.

Advertisement
aajtak.in
अमित कुमार दुबे चंडीगढ़, 18 September 2017
जिम ट्रेनर का खुलासा- कटरीना जैसा फिगर चाहती थी हनीप्रीत, इन गानों पर खूब थिरकती थी हनीप्रीत के जिम ट्रेनर का बड़ा खुलासा

साध्वियों से बलात्कार के मामले में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम के हनीप्रीत से रिश्ते को लेकर हर रोज बड़े खुलासे हो रहे हैं. अब हनीप्रीत का जिम ट्रेनर और एक साथी साध्वी सामने आई हैं, दोनों ने हनीप्रीत को लेकर कई राज खोले. जिम ट्रेनर ने खुलासा किया है कि हनीप्रीत बेबी डॉल बनना चाहती थी, और कई बार वो जिम में ही कमली-कमली गाने पर डांस करने लगती थी.

जीरो फिगर चाहती थी हनीप्रीत

हनीप्रीत की जिम ट्रेनर ने 'आजतक' से खास बातचीत में कहा कि हनीप्रीत उनसे हमेशा जीरो फिगर को लेकर बात करती थी, और वो खुद को इस रूप में देखना चाहती थी. ट्रेनर ने खुलासा किया कि राम रहीम भी कभी-कभी इस जिम में आता था, और हनीप्रीत को लेकर बातें करता था.

जिम करते-करते थिरकने लगती थी हनीप्रीत

जब ट्रेनर से पूछा गया कि आपने उस जिम को क्यों छोड़ा, तो बताया कि डेरे में मौजूद इस खास जिम में हनीप्रीत के अलावा दूसरे लोगों के आने पर मनाही थी. उन्होंने बताया कि हनीप्रीत जुम्बा-जुम्बा डांस स्टेप पर ट्रेनिंग लेना चाहती थी, इसके लिए राम रहीम ने विदेशी ट्रेनर भी हायर किया था. ट्रेनर की मानें तो विदेशी ट्रेनर जिम में आने के बाद उसने वहां काम छोड़ दिया.  

'कटरीना बनना चाहती थी हनीप्रीत'

जिम ट्रेनर ने बताया कि हनीप्रीत 2 से 3 घंटे जिम में वक्त बिताती थी, इस दौरान वो कमली-कमली, बेबी डॉल और शकीरा के गानों पर डांस भी करती थी. यही नहीं, हनीप्रीत कटरीना कैफ जैसा फिगर पाना चाहती थी. वो हमेशा पूछती थी कि अब वो किस तरह से दिखती हैं. ट्रेनर ने बताया कि हनीप्रीत अपने लिए डाइट खुद लेकर आती थी, वो उनके द्वारा बताए डाइट को फोलो नहीं करती थी.

हनीप्रीत की सहेली का खुलासा

वहीं डेरे में हनीप्रीत की सहेली (साध्वी) ने खुलासा किया कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच गलत रिश्ते थे. साध्वी ने बताया कि डेरे में राम रहीम और हनीप्रीत पति-पत्नी के तरह रहते थे. दोनों एक ही कमरे में रहते थे. बाहर भी जाने पर दोनों एक ही कमरे में ठहरते थे. 

बाबा तक लड़कियां पहुंचाती थी हनीप्रीत

यही नहीं, साध्वी ने 'आजतक' से बताया कि हनीप्रीत राम रहीम के इशारे पर काम करती थी. डेरे में मौजूद लड़कियों को राम रहीम तक पहुंचाने का काम हनीप्रीत करती थी. साध्वी ने कहा, 'बाबा जिस लड़की की ओर इशारे करते थे फिर हनीप्रीत उसे बाबा तक पहुंचाने में जुट जाती थी.

लड़कियों को दिया जाता था 'गुलाबी जाम'

साध्वी ने बाबा की 'गुफा' का राज खोलते हुए कहा कि डेरे में लड़कियों को गुलाबी रंग अलग तरह का जाम दिया जाता था, जिसे पीने के बाद लड़कियां होश-हवाश खो देती थीं और वो बाबा को सबकुछ मानने लगती थीं.

डेरे में थी हनीप्रीत की हनक 

साध्वी की मानें तो डेरे में हनीप्रीत राम रहीम का सबसे बड़ा राजदार थीं. हनीप्रीत की वजह से बाबा अपने परिवार से दूर हो गए थे. राम रहीम को दो बेटियां हैं, लेकिन वो कभी बाबा के साथ नजर नहीं आती थीं. चौबीसों घंटे हनीप्रीत राम रहीम के साथ रहती थी, और बाबा ने भी सब कुछ हनीप्रीत के हवाले कर दिया था. बाबा का एक-एक फैसला हनीप्रीत लेती थी. (कई और बड़े खुलासे वीडियो में देखें)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay