एडवांस्ड सर्च

Delhi Violence: दिल्ली पुलिस का दावा- काबू में हालात, अब तक 106 लोग गिरफ्तार, 18 FIR

Delhi Violence: नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई जारी है. प्रभावित इलाकों में भारी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है. ड्रोन कैमरे से निगरानी की जा रही है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 27 February 2020
Delhi Violence: दिल्ली पुलिस का दावा- काबू में हालात, अब तक 106 लोग गिरफ्तार, 18 FIR दिल्ली पुलिस के पीआरओ एमएस रंधावा (ANI)

  • दिल्ली पुलिस ने देर शाम की प्रेस कॉन्फ्रेंस
  • इलाके में भारी संख्या में पुलिसबल तैनात

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में भड़की हिंसा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस की ओर से बुधवार शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई. दिल्ली पुलिस के पीआरओ एमएस रंधावा ने कहा कि अब हालात काबू में हैं और आज कोई अप्रिय घटना नहीं हुई.

एमएस रंधावा ने कहा कि इस मामले में अब तक 106 लोगों को गिरफ्तार किया गया. 18 FIR दर्ज की गई हैं. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई जारी है. प्रभावित इलाकों में भारी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है. ड्रोन कैमरे से निगरानी की जा रही है. उन्होंने कहा कि जिनके छतों पर पत्थर दिखे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

दिल्ली पुलिस की ओर से लोगों की मदद या जानकारी के लिए 011-22829334 और 011-22829335 नंबर जारी किए गए हैं. रंधावा ने जनता से अपील करते हुए कहा कि अफवाहों पर ध्यान न दें. अब स्थिति नियंत्रण में है.

Delhi Violence: हिंसाग्रस्त इलाकों की गलियों में NSA डोभाल, लोगों से कहा- सबको मिलकर रहना है

एक्शन में डोभाल, गृह मंत्री को दी जानकारी

वहीं, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल भी एक्शन में हैं. बुधवार को उन्होंने हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया और लोगों से बातचीत की. इसके बाद उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को हालात की जानकारी दी.

दिल्ली विधानसभा में बोले AAP विधायक- कपिल मिश्रा को किया जाए गिरफ्तार

दो घंटे चली शाह-डोभाल की बैठक

अमित शाह और अजीत डोभाल के बीच हुई बैठक करीब 2 घंटे चली. इसमें गृह सचिव और दिल्ली पुलिस के कमिश्नर भी मौजूद रहे. इस मुलाकात में अजीत डोभाल ने सिलसिलेवार तरीके से हिंसाग्रस्त इलाकों की जानकारी गृह मंत्री को दी. साथ ही गृह मंत्री को यह भी बताया कि दिल्ली में हालात अब तेजी से सामान्य हो रहे हैं और शांति की स्थिति है. NSA अजीत डोभाल ने गृह मंत्रालय से निकलते हुए कहा कि दिल्ली में सब शांति है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay