एडवांस्ड सर्च

शाह‍िद कपूर की कबीर सिंह पर सिंगर सोना महापात्रा और नकुल मेहता के बीच हुई बहस

टेलीविजन एक्टर नकुल मेहता ने सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर के अभिनय की तारीफ की, लेकिन यह तारीफ सिंगर सोना महापात्रा को पसंद नहीं आई.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 June 2019
शाह‍िद कपूर की कबीर सिंह पर सिंगर सोना महापात्रा और नकुल मेहता के बीच हुई बहस नकुल मेहता

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह रिलीज हो चुकी है. जहां फिल्म को दर्शकों के पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं, वहीं फिल्म को क्रिटिसाइज करने वाले भी हैं. इस बीच बॉलीवुड और टेलीविजन स्टार्स ने भी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में टेलीविजन एक्टर नकुल मेहता ने सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर के अभिनय की तारीफ की, लेकिन यह तारीफ सिंगर सोना महापात्रा को पसंद नहीं आई.

इश्कबाज फेम एक्टर नकुल मेहता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म कबीर सिंह में शाहिद द्वारा निभाए गए कबीर सिंह के किरदार की तारीफ की है. उन्होंने लिखा है कि यहां 99 दिक्कतें हैं और शाहिद कपूर इनमें अकेला नहीं है. फिल्म की राजनीति को छोड़ दें तो इसे शानदार तरीके से पर्दे पर उतारा गया है. हर फ्रेम में शाहिद ने बेहतरीन परफॉरमेंस दी है और इसे अपनाया है.

नकुल के इस ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए सिंगर सोना महापात्रा ने लिखा कि 'इस तरह की गहरी परेशानियों, अंधेरे और खतरनाक राजनीति को अलग कैसे रख सकते हैं. क्या अभिनेता के पास एक कहानी में एक भूमिका निभाने के लिए कोई जिम्मेदारी नहीं है जो हमें समाज के रूप में वापस स्थापित कर सकता है. क्या वह सब हम बन गए हैं.

खैर दोनों सितारों के बीच कबीर सिंह को लेकर भले ही वर्ड वार चल रहा हो, लेकिन जनता ने तो अपना रिव्यू दे दिया है. बता दें कि फिल्म ने फर्स्ट डे ओपनिंग में 20.21 करोड़ की कमाई की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay