एडवांस्ड सर्च

नहीं काटा जाएगा दाऊद इब्राहिम का पैर, छोटा शकील बोला- भाई एकदम फिट हैं

दाऊद की बीमारी की खबरों को झूठा बताते हुए छोटा शकील ने कहा, 'आपकी एजेंसी के पास बिल्कुल गलत खबर है. यह सिर्फ अफवाह है. भाई (दाऊद) बिल्कुल ठीक हैं, सेहतमंद हैं.'

Advertisement
aajtak.in
रोहित गुप्ता नई दिल्ली, 26 April 2016
नहीं काटा जाएगा दाऊद इब्राहिम का पैर, छोटा शकील बोला- भाई एकदम फिट हैं दाऊद इब्राहिम की ये तस्वीर हाल में सामने आई थी

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को गैंग्रीन होने की खबरों का इंटेलिजेंस अधिकारियों और डॉन के मुख्य सहयोगी छोटा शकील ने खंडन किया है. छोटा शकील ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि भाई एकदम फिट हैं.

छोटा शकील ने बताया खबर को बकवास
सोमवार को खबर आई थी कि दाऊद इब्राहिम को गैंग्रीन नाम की बीमारी है, जिसमें मरीज की जान बचाने के लिए उसका पैर भी काटना पड़ सकता है. दाऊद की बीमारी की खबरों को झूठा बताते हुए छोटा शकील ने कहा, 'आपकी एजेंसी के पास बिल्कुल गलत खबर है. यह सिर्फ अफवाह है. भाई (दाऊद) बिल्कुल ठीक हैं, सेहतमंद हैं.'

दाऊद के घर के पास देखे गए थे कई डॉक्टर
पहले खबर आई थी कि मुंबई धमाकों के मुख्य आरोपी दाऊद को गैंग्रीन हो गया है और उसके पैर में जहर फैल गया है, जिसके चलते कराची के क्लिफटन में उसके घर पर कई डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं. बताया जा रहा था कि दाऊद के इलाज के लिए डॉक्टर लियाकत नेशनल हॉस्पिटल और कंबाइड मिलिट्री हॉस्पिटल से भेजे गए हैं. पैर में खून का दौरा रुकने और हाई ब्लड प्रेशर तथा हाई ब्लड शुगर के चलते गैंग्रीन होता है.

देखि‍ए दाऊद इब्राहिम की फैमिली एलबम

डायमंड बिजनेस को जमाने की कोश‍िश कर रहा है दाऊद
खबरों के मुताबिक, दाऊद कराची के अपने ठिकानों से ही दुनियाभर में फैले अपने बिजनेस पर नजर रखता है और पिछले कुछ समय से वह हीरे के अपने नए बिजनेस को जमाने की कोश‍िश कर रहा है. दाऊद के व्हाइट हाउस, क्लिंफटन हाउस नंबर 37, डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी वाले तीनों घरों और नूराबाद इलाके के बंगले को बहुत सुरक्षित माना जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay