एडवांस्ड सर्च

मैरी कॉम के बेटे को दिल्ली पुलिस ने दिया तोहफा, जन्मदिन पर केक लेकर पहुंची

जब बॉक्सिंग चैम्पियन मैरी कॉम ने दिल्ली पुलिस को बर्थडे केक के साथ देखा, तो हैरान रह गईं. इसके बाद मैरी कॉम के बेटे प्रिंस ने केक काटा और अपनी मां, दिल्ली पुलिस और परिवार के सदस्यों के साथ जश्न मनाया. इस दौरान दिल्ली पुलिस की टीम ने भी मैरी कॉम के बेटे को जन्मदिन की बधाई दी.

Advertisement
aajtak.in
अरविंद ओझा नई दिल्ली, 14 May 2020
मैरी कॉम के बेटे को दिल्ली पुलिस ने दिया तोहफा, जन्मदिन पर केक लेकर पहुंची मैरी कॉम के बेटे ने दिल्ली पुलिस के साथ काटा केक

  • एसीपी प्रज्ञा ने कहा- महिला सशक्तीकरण की मिसाल हैं मैरी कॉम
  • मैरी कॉम के बेटे ने केक काटकर दिल्ली पुलिस के साथ मनाया जन्मदिन

चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस ने हिंदुस्तान समेत पूरी दुनिया को जकड़ लिया है. मोदी सरकार ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन कर रखा है. इसके चलते स्कूल, मॉल, बाजार और सिनेमाघर समेत अन्य सार्वजनिक स्थल बंद हैं.

लॉकडाउन के चलते लोग घरों के अंदर कैद हैं. इस लॉकडाउन में 14 मई को बॉक्सिंग चैम्पियन मैरी कॉम के सबसे छोटे बेटे प्रिंस का जन्मदिन था. जब दिल्ली पुलिस की एसीपी प्रज्ञा को मैरी कॉम के बेटे के जन्मदिन की जानकारी मिली, तो वो बर्थडे केक लेकर पुलिस टीम के साथ नई दिल्ली के हुमायूं रोड स्थित मैरी कॉम के घर पहुंच गईं.

जब बॉक्सिंग चैम्पियन मैरी कॉम ने दिल्ली पुलिस को बर्थडे केक के साथ देखा, तो हैरान रह गईं. इसके बाद मैरी कॉम के बेटे प्रिंस ने केक काटा और अपनी मां, दिल्ली पुलिस और परिवार के सदस्यों के साथ जश्न मनाया. दिल्ली पुलिस की टीम ने भी मैरी कॉम के बेटे को जन्मदिन की बधाई दी.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

marry_2_051420095656.jpg

आजतक से बातचीत में एसीपी प्रज्ञा ने बताया कि मैरी कॉम महिला सशक्तीकरण की जीती जागती मिसाल हैं. उन्होंने इस देश को कई मेडल दिलाए और दुनिया में देश का नाम रोशन किया. हमने उनके सम्मान में यह एक छोटा सा कदम उठाया है. इस बीच बॉक्सिंग चैम्पियन मैरी कॉम ने भी लॉकडाउन में दिल्ली पुलिस के कामों की तारीफ की.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

आपको बता दें कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में डॉक्टर, नर्स और पुलिस कर्मी दिनरात मेहनत कर रहे हैं. इस दौरान दिल्ली पुलिस के कई जवान भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. वहीं, लॉकडाउन के बावजूद दिल्ली समेत पूरे देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay