एडवांस्ड सर्च

देश में कोरोना का केंद्र बना केरल, सामने आए 138 केस, महाराष्ट्र में भी 121 मामले

कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य केरल और महाराष्ट्र हैं. केरल में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 138 है. हालांकि, राहत की बात ये है कि यहां पर किसी की मौत नहीं हुई. जबकि महाराष्ट्र में कोरोना के मरीजों की संख्या 121 है. इस महामारी ने यहां पर 3 लोगों की जान ले ली.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 26 March 2020
देश में कोरोना का केंद्र बना केरल, सामने आए 138 केस, महाराष्ट्र में भी 121 मामले कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित है केरल (फाइल फोटो)

  • केरल में गुरुवार को कोरोना वायरस के 19 केस मिले
  • महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 121 मामले हो चुके हैं

देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है. हर रोज कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. इस महामारी की चपेट में 650 से ज्यादा लोग आ चुके हैं, जबकि 16 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य केरल और महाराष्ट्र हैं.

केरल में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 138 है. हालांकि, राहत की बात ये है कि यहां पर किसी की मौत नहीं हुई. जबकि महाराष्ट्र में कोरोना के मरीजों की संख्या 121 है. इस महामारी ने यहां पर 3 लोगों की जान ले ली है.

कोरोना से देश के 25 राज्य प्रभावित हैं. महाराष्ट और केरल के अलावा आंध्र प्रदेश में 11, बिहार में 6, छत्तीसगढ़ में 6, दिल्ली में 35, गुजरात में 42, हरियाणा में 16, हिमाचल प्रदेश में 3, कर्नाटक में 55, मध्य प्रदेश में 20, पंजाब में 33, राजस्थान में 39, तमिलनाडु में 20 औत तेलंगाना में 34 केस आए हैं.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

गुरुवार को केरल में 19 केस

कोरोना वायरस केरल के लिए गुरुवार का दिन भी कोई राहत लेकर नहीं आया. आज कोरोना वायरस के 19 केस सामने आए हैं. मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कहा कि केरल में गुरुवार को कोरोनो वायरस के 19 और पॉजिटिव केस सामने आए. कन्नूर में गुरुवार को नौ के साथ सबसे अधिक मामले सामने आए, जबकि तीन मामले कासरगोड और मलप्पुरम जिलों से हैं. उसके बाद त्रिशूर के दो और इडुक्की और वायनाड के एक-एक केस हैं. उन्होंने कहा कि राज्य में 1.20 लाख से अधिक लोग निगरानी में हैं.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

महाराष्ट्र में अब तक चार की मौत

केरल के बाद कोरोना वायरस से सबसे अधिक महाराष्ट्र प्रभावित है. यहां पर अब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है. गुरुवार तड़के वाशी में एक शख्स की मौत हो गई. वहीं, प्रदेश में कोरोना के अब तक 121 मामले सामने आए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay