एडवांस्ड सर्च

चुनाव के बाद फिर मोदी पर हमलावर राहुल, कहा- समाज में जहर घोल रहे हैं मोदी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का ये बयान तब आया है, जब पीएम नरेंद्र मोदी भी इस वक्त केरल में हैं. नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि वह क्रोध, नफरत के प्रतीक हैं. नरेंद्र मोदी असुरक्षा को दर्शाते हैं, वो झूठ को दर्शाते हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 08 June 2019
चुनाव के बाद फिर मोदी पर हमलावर राहुल, कहा- समाज में जहर घोल रहे हैं मोदी वायनाड में एक बुजुर्ग से मिलते राहुल गांधी (फोटो-twitter/RGWayanadOffice)

लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी पर हमलावर हो गए हैं. अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर हमारा मुकाबला जहर से है. राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी समाज में जहर घोल रहे हैं, लेकिन वे मोदी की इस विभाजनकारी नीति के खिलाफ लड़ते रहेंगे.

वायनाड संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव जीतने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल के तीन दिवसीय दौरे पर हैं.आज राहुल के दौरे का दूसरा दिन है. वायनाड के कलपेट्टा में एक रोड शो में राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जहरभरी बातें बोलते हैं. उन्होंने कहा, "मैं कठोर शब्द का इस्तेमाल कर रहा हूं, लेकिन नरेंद्र मोदी इस देश को बांटने के लिए नफरतरूपी जहर का इस्तेमाल करते हैं, वह क्रोध और घृणा का इस्तेमाल इस देश के लोगों को बांटने के लिए करते हैं."

राहुल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी प्यार भाईचारे और सच का नाम है, लेकिन नरेंद्र मोदी झूठ और नफरत के नाम पर राज करते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी के इस झूठ के खिलाफ लगातार लड़ती रहेगी.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का ये बयान तब आया है, जब पीएम नरेंद्र मोदी भी इस वक्त केरल में हैं. नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि वह इस देश की सबसे घटिया भावनाओं को प्रदर्शित करते हैं. राहुल ने कहा कि मोदी क्रोध, नफरत के प्रतीक हैं. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी असुरक्षा को दर्शाते हैं, वो झूठ को दर्शाते हैं.

राहुल गांधी ने वायनाड के लोगों का धन्यवाद देते हुए कहा कि उनकी पार्टी के दरवाजे वायनाड के हर शख्स के लिए खुला रहेगा. राहुल ने कहा, "हालांकि मेरा ताल्लुक कांग्रेस से है, लेकिन हमारी पार्टी का दरवाजा वायनाड के हर नागरिक के लिए खुला रहेगा, चाहे वो किसी भी उम्र का हो, चाहे वो किसी भी विचारधारा को मानता हो."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay