एडवांस्ड सर्च

कर्ज में किसान कर रहे खुदकुशी, सरकार माफ कर रही अमीरों के पैसे: प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने किसान आत्महत्याओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार पर करारा हमला बोला है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 October 2019
कर्ज में किसान कर रहे खुदकुशी, सरकार माफ कर रही अमीरों के पैसे: प्रियंका कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (फोटोः PTI)

  • ट्वीट कर मोदी सरकार पर भी साधा निशाना
  • किसानों से मुंह मोड़ने का लगाया आरोप

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार पर करारा हमला बोला है. शनिवार को उन्होंने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा.

किसानों के आत्महत्या करने को लेकर प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया और प्रदेश की योगी सरकार के साथ ही केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने ट्वीट किया कि बीजेपी सरकार ने एक तरफ चंद अमीर दोस्तों के 76000 करोड़ रुपये एक झटके में माफ कर दिए, दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश में हमारे किसान 35 हजार रुपये के कर्ज के दबाव में आत्महत्या करने को मजबूर हैं.

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव ने इसे अन्याय बताया है. उन्होंने कहा है कि किसानों पर कर्ज की मार पड़ी है और उत्तर प्रदेश सरकार उनसे मुंह मोड़ के बैठी है. गौरतलब है कि प्रियंका पिछले कुछ दिनों से योगी सरकार पर लगातार हमलावर हैं.

उन्होंने चंद रोज पहले भी किसानों, कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार को घेरा था. प्रियंका ने योगी सरकार की ओर से की गई किसान कर्जमाफी को किसानों के साथ धोखा बताया था. प्रियंका ने ट्वीट कर योगी सरकार पर किसानों को परेशान करने के लिए कई तरीके ईजाद करने का आरोप लगाया था.

कानून-व्यवस्था को लेकर प्रियंका ने ट्वीट कर अपराधियों को पूरी छूट का आरोप लगाते हुए कहा था कि आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. स्थिति अब बर्दाश्त से बाहर हो चुकी है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव से ठीक पूर्व प्रियंका ने अपनी सियासी पारी का आगाज किया था. तत्कालीन अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें कांग्रेस का राष्ट्रीय महासचिव बनाने के साथ ही पूर्वी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी सौंपी थी. हालांकि वह कोई करिश्मा नहीं कर सकीं और पार्टी का प्रदर्शन बहुत निराशाजनक रहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay