एडवांस्ड सर्च

CM बघेल ने कहा- राहुल गांधी को जल्द से जल्द संभालनी चाहिए पार्टी की कमान

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी को फिर से कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष बनाने की मांग की है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in रायपुर, 07 December 2019
CM बघेल ने कहा- राहुल गांधी को जल्द से जल्द संभालनी चाहिए पार्टी की कमान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Courtesy- PTI)

  • भूपेश बघेल से पहले कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल भी कर चुके हैं मांग
  • चुनाव में हार के बाद राहुल ने दिया था कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा

राहुल गांधी को फिर से कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष बनाए जाने की मांग उठने लगी है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी को कांग्रेस की कमान सौंपे जाने यानी उन्हें पार्टी का अध्यक्ष बनाने की बात कही है.

उन्होंने कहा, 'राहुल गांधी को फिर से कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष बनना चाहिए. वो मुद्दों पर खुलकर बात करते हैं और पार्टी के सभी कार्यकर्ता भी उनके साथ हैं.' छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का यह बयान उस समय सामने आया है, जब झारखंड में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं.

इस दौरान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उन्नाव कांड को लेकर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी और आरएसएस के राष्ट्रवाद का विचार बेहद हिंसात्मक है.

इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल भी राहुल गांधी को पार्टी का फिर से अध्यक्ष बनाए जाने की मांग की है.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद राहुल गांंधी ने पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. वहीं, लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने शानदार जीत के साथ वापसी की थी. हालिया लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 303 सीटों पर जीत मिली थी, जबकि कांग्रेस महज 52 सीटें ही जीत पाई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay