एडवांस्ड सर्च

16 नवंबर से 16 दिसंबर तक चलेगा संसद का शीतकालीन सत्र

संसद का शीतकालीन सत्र 16 नवंबर से 16 दिसंबर तक चलेगा. राजनीतिक मामलों की संसदीय समिति की गुरुवार को हुई बैठक में शीतकालीन सत्र के कार्यक्रम पर फैसला हुआ.

Advertisement
aajtak.in
संदीप कुमार सिंह नई दिल्ली, 13 October 2016
16 नवंबर से 16 दिसंबर तक चलेगा संसद का शीतकालीन सत्र संसद का शीतकालीन सत्र के कार्यक्रम का ऐलान

संसद का शीतकालीन सत्र 16 नवंबर से 16 दिसंबर तक चलेगा. राजनीतिक मामलों की संसदीय समिति की गुरुवार को हुई बैठक में शीतकालीन सत्र के कार्यक्रम पर फैसला हुआ. इस सत्र के काफी हंगामेदार रहने की संभावना है. विपक्ष सर्जिकल स्ट्राइक समेत तमाम मुद्दों पर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश करेगा.

छाया रहेगा सर्जिकल स्ट्राइक का मुद्दा
पीओके में इंडियन आर्मी के सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर भी सियासी बयानबाजी तेज है. कांग्रेस समेत कई दलों के नेताओं ने सरकार से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत पेश करने को कहा तो बीजेपी के नेताओं ने विपक्षी नेताओं की नियत पर ही सवाल खड़े कर दिए. संसद के सत्र में इस मुद्दे के छाए रहने की संभावना है.

विधानसभा चुनाव से पहले अहम सत्र
संसद का शीतकालीन सत्र काफी हंगामेदार रह सकता है. कई राज्यों में विधानसभा चुनावों के नजदीक आने के कारण सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है. खासकर यूपी और पंजाब के चुनावों को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. यूपी में जल्द चुनाव कराने की अटकलों के बीच वहां तमाम दलों की ओर से रणनीति सामने आने लगी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay