एडवांस्ड सर्च

CBI के 15 अधिकारियों को इनाम, मिला गृह मंत्रालय का मेडल

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो के 15 अधिकारियों को उनके बेहतरीन काम के लिए अवॉर्ड दिया गया है. इन अधिकारियों को जांच में उत्कृष्टता के लिए केंद्रीय गृह मंत्री के पदक 2019 के लिए पुरस्कार दिया गया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 August 2019
CBI के 15 अधिकारियों को इनाम, मिला गृह मंत्रालय का मेडल फाइल फोटो

सीबीआई के 15 अधिकारियों को उनके बेहतरीन काम के लिए अवॉर्ड दिया गया है. इन अधिकारियों को जांच में उत्कृष्टता के लिए केंद्रीय गृह मंत्री के पदक 2019 के लिए पुरस्कार दिया गया. सीबीआई के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

अधिकारी ने कहा कि इन अधिकारियों में भोपाल के डीएसपी भारतेंद्र शर्मा, नई दिल्ली के डीएसपी पेड्डीराजू बांदी, कोलकाता के डीएसपी चितरंजन दास, नई दिल्ली के डीएसपी पुस्पल पौल, नई दिल्ली के डीएसपी आलोक कुमार सिंह, नई दिल्ली के डीएसपी गुलशन मोहन राठी और बेंगलुरू के डीएसपी ब्रजेश कुमार शामिल हैं.

cbi_082319081251.jpgअधिकारियों को मिलेगा पुरस्कार

cbi2_082319081328.jpgअधिकारियों को मिलेगा पुरस्कार

इसके अलावा देश भर के कुल 96 पुलिस अधिकारियों को भी पुरस्कार दिया गया है. गृह मंत्रालय ने जांच प्रक्रिया में सतर्कता बरतने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों, राज्य और केंद्र शासित प्रदेशों की इन्वेस्टिगेशन टीम को यह पुरस्कार दिया है.

पुरस्कार का मकसद सदस्यों को सम्मानित करना और अपराध के खिलाफ सक्रिय भूमिका निभाने के लिए प्रोत्साहित करना है. इस पदक का मकसद देश में राज्य पुलिस और केंद्रीय जांच एजेंसियों के अधिकारियों को प्रोफेशनल बनाना और उन्हें पहचानना है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay