एडवांस्ड सर्च

रविशंकर बोले- कांग्रेस को अगर 44 सीटों से 24 पर आना है तो हमारी शुभकामनाएं

रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कपिल सिब्बल और दिग्विजय सिंह जैसे लोग खूब बोलें, क्योंकि वे जितना बोलते हैं, हमारा वोट उतना बढ़ता है.

Advertisement
aajtak.in
प्रियंका झा नई दिल्ली, 07 October 2016
रविशंकर बोले- कांग्रेस को अगर 44 सीटों से 24 पर आना है तो हमारी शुभकामनाएं रविशंकर प्रसाद

राहुल गांधी के पीएम मोदी को जवानों के खून का दलाल बताने वाले बयान पर सियासी सरगर्मी बढ़ती ही जा रही है. बीजेपी और कांग्रेस में वार-पलटवार जारी है. कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अमित शाह और पीएम मोदी पर निशाना साधा, अब बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अगर कांग्रेस को 44 सीटों से 24 पर आना है तो कपिल सिब्बल से और बुलवाए. प्रसाद ने कहा कि आज कांग्रेस के वक्तव्य से सबसे ज्यादा खुशी पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI को होगी.

रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कपिल सिब्बल और दिग्विजय सिंह जैसे लोग खूब बोलें, क्योंकि वे जितना बोलते हैं, हमारा वोट उतना बढ़ता है.

'सिब्बल ने जो बोला वह शर्मनाक'
रविशंकर प्रसाद ने सिब्बल के बयान को शर्मनाक बताया. उन्होंने कहा कि 'कपिल सिब्बल जैसे लोगों ने जो बोला वह शर्मनाक है, कांग्रेस ने जिस भाषा का इस्तेमाल किया वह शर्मनाक है. कांग्रेस में राहुल की भक्ति देशभक्ति पर भारी पड़ रही है. राहुल का बचाव देश के बचाव से ज्यादा जरूरी है, राहुल ने इस तरीके से पहली बार नहीं बोला है. हमें लगता था कि कांग्रेस के लोग राहुल की टिप्पणी को दबाने की कोशिश करेंगे, लेकिन कांग्रेस की आज हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस शर्मिंदगी की पराकाष्ठा थी.'

कांग्रेस के बयान से ISI को मिलेगी खुशी
प्रसाद ने कहा कि 'मुझे बेहद दुख है कि कांग्रेस यह कहती है कि बीजेपी ने जैश-ए-मोहम्मद को जन्म दिया. कांग्रेस नेता इस बयान से क्या साबित करना चाहते हैं? क्या आप जानते हैं इस वक्तव्य से सबसे ज्यादा खुशी किसे होगी? पाकिस्तान की खूफिया एजेंसी ISI को.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay