एडवांस्ड सर्च

'जेहादियों का अड्डा बन रहा बंगाल', BJP ने ममता के खिलाफ जारी किया वीडियो

बीजेपी की ओर से जारी किये गये वीडियो में कहा जा रहा है कि राज्य सरकार की नीतियों के कारण पश्चिम बंगाल जेहादियों का गढ़ बन रहा है. वहीं कुछ लोग राज्य में लगातार देश विरोधी हरकतें कर रहे हैं, जिसके बावजूद राज्य की ममता सरकार शांत है.

Advertisement
aajtak.in
मोहित ग्रोवर नई दिल्ली, 05 April 2017
'जेहादियों का अड्डा बन रहा बंगाल', BJP ने ममता के खिलाफ जारी किया वीडियो बीजेपी ने ममता के खिलाफ जारी किया वीडियो

भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल यूनिट ने अपने फेसबुक पेज पर हाल ही में एक वीडियो जारी किया है जो कि लगातार वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बीजेपी ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर प्रो-मुस्लिम होने का आरोप लगाया है. इस वीडियो के टाइटल में कहा गया है कि बंगाल के लोगों आप अलर्ट हो जाइए, राज्य सरकार बंगाल को जेहादियों का अड्डा बनाना चाह रही है.'

देशद्रोही घटनाओं का अड्डा बना बंगाल
बीजेपी की ओर से जारी किये गये वीडियो में कहा जा रहा है कि राज्य सरकार की नीतियों के कारण पश्चिम बंगाल जेहादियों का गढ़ बन रहा है. वहीं कुछ लोग राज्य में लगातार देश विरोधी हरकतें कर रहे हैं, जिसके बावजूद राज्य की ममता सरकार शांत है. वीडियो में आरोप लगाया गया है कि ममता सरकार यह सब मुस्लिम वोटबैंक के लिए कर रही है, ममता बनर्जी इस प्रकार के एजेंडे को सपोर्ट कर रही हैं ताकि राज्य हिंदु-मुस्लिम वोटों में बंट जाएं और उन्हें इसका फायदा हो.

घट रही है हिंदू जनसंख्या
वीडियो में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि राज्य में लगातार हिंदुओं की संख्या घट रही है, वहीं राज्य से हिंदू लगातार पलायन कर रहे हैं. बीजेपी के मुताबिक यह राष्ट्र की सुरक्षा के लिए बहुत बड़ा खतरा है. वीडियो के अंदर बर्दवान की घटना का भी जिक्र किया गया है. वीडियो में ममता बनर्जी के जितने भी क्लिप दिखाये गये हैं, उनमें ममता बनर्जी मुस्लिम लोगों के साथ ही नज़र आ रही हैं.

बार-बार इफ्तार में जाउंगी
इससे पहले हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक रैली को संबोधित करते हुए राज्य के लोगों को आगाह किया था कि वे किसी सांप्रदायिक उकसावे का शिकार नहीं हों. उन्होंने कहा कि राज्य में विभिन्न धर्मों के लोग सौहार्दपूर्वक रहते हैं. ममता ने कहा था कि पश्चिम बंगाल हर धर्म के हर व्यक्ति की जगह है. उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि मैं इफ्तार पार्टी में हिस्सा लेती हूं, अगर इफ्तार में हिस्सा लेना मेरे धर्म के खिलाफ है तो मैं बार-बार ऐसा करुंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay