एडवांस्ड सर्च

BJP नेता सुनील देवधर बोले- NTR थे 'बाहुबली' तो चंद्रबाबू 'कटप्पा'

आंध्र प्रदेश बीजेपी के सह-प्रभारी सुनील देवधर ने कहा कि चंद्रबाबू असल में चंदा बाबू नायडू हैं. उन्होंने केंद्र के भेजे गए पैसे को डकैत की तरह लूटा.

Advertisement
aajtak.in
आशीष पांडेय हैदराबाद, 31 July 2019
BJP नेता सुनील देवधर बोले- NTR थे 'बाहुबली' तो चंद्रबाबू 'कटप्पा' बीजेपी नेता सुनील देवधर (फोटो-टि्वटर)

आंध्र प्रदेश बीजेपी के सह-प्रभारी सुनील देवधर ने पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की तुलना कट्टपा से की. सुनील देवधर ने कहा कि तेलुगू देशम पार्टी के संस्थापक एनटीआर बाहुबली और चंद्रबाबू नायडू कटप्पा थे. उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू असल में चंदा बाबू नायडू हैं. चंद्रबाबू ने केंद्र की ओर से भेजे गए पैसे को डकैत की तरह लूटा.

सुनील देवधर ने कहा कि आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस और जगनमोहन रेड्डी की इसलिए जीत हुई क्योंकि प्रदेश में कोई दूसरा विकल्प नहीं था.

बीजेपी आंध्र प्रदेश के सह-प्रभारी सुनील देवधर ने अभी हाल में कहा था कि टीडीपी के 18 विधायक और येलो पार्टी के 20 से अधिक एमएलसी उनके संपर्क में हैं, जिन्होंने बीजेपी में शामिल होने की इच्छा जाहिर की है. बता दें कि सुनील देवधर ने आंध्र प्रदेश में बीजेपी महासचिव राम माधव के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम किया है और उत्तर पूर्व में पार्टी को मजबूत किया है.

भारतीय जनता पार्टी के महासचिव देवधर ने यह भी कहा कि चंद्रबाबू नायडू दो साल में जेल जाएंगे और राज्य में बीजेपी मुख्य विपक्षी दल की भूमिका में होगी. आंध्र प्रदेश में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में YSR कांग्रेस पार्टी को बहुमत मिला है. इसके बाद जगन मोहन रेड्डी आंध्र प्रदेश के नए मुख्यमंत्री बने.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay