एडवांस्ड सर्च

सुनील गावस्कर की कंपनी ने सरफराज खान के साथ किया तीन साल का करार

महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर की कंपनी प्रोफेशनल मैनेजमेंट ग्रुप (पीएमजी) ने गुरुवार को घोषणा की है कि उसने प्रतिभाशाली युवा बल्लेबाज सरफराज खान के साथ तीन साल का करार किया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in [Edited By: नमिता शुक्ला]नई दिल्ली, 23 July 2015
सुनील गावस्कर की कंपनी ने सरफराज खान के साथ किया तीन साल का करार सरफराज खान

महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर की कंपनी प्रोफेशनल मैनेजमेंट ग्रुप (पीएमजी) ने गुरुवार को घोषणा की है कि उसने प्रतिभाशाली युवा बल्लेबाज सरफराज खान के साथ तीन साल का करार किया है. यह करार कितनी धनराशि का हुआ इसका खुलासा नहीं किया गया है.

गावस्कर और साम बलसारा की ये कंपनी 17 साल के इस युवा क्रिकेटर के सभी वाणिज्यक लेनदेन का काम देखेगी. महज 12 साल उम्र में सरफराज ने मुंबई में हैरिस शील्ड अंतरस्कूल टूर्नामेंट में रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन किया था. उसने 2014 के अंडर-19 वर्ल्ड कप में एक बार फिर अच्छा प्रदर्शन किया था.

सरफराज ने आईपीएल में भी रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की तरफ से राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शेन वाटसन और जेम्स फाकनर जैसे गेंदबाजों के सामने शानदार बल्लेबाजी की थी.

सरफराज ने कहा, 'पीएमजी से करार करके मुझे खुशी हो रही है. इस कंपनी से महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर जैसे लोग जुड़े हुए हैं जिससे मुझे करियर को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी.' गावस्कर ने बताया, 'मुझे सरफराज को बल्लेबाजी करते देखना अच्छा लगा और कई बार तो उसने अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी कौशल का प्रदर्शन किया. मुझे उम्मीद है कि पीएमजी से जुड़ने के बाद सरफराज अपने खेल में और सुधार कर सकेगा.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay