एडवांस्ड सर्च

BJP सांसद GVL नरसिम्हा राव की कार ने 2 महिलाओं को मारी टक्कर, 1 की मौत

बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव की कार ने गुंटुर में 2 महिलाओं को टक्कर मार दी है जिसमें एक महिला की घटनास्थल पर मौत हो गई.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in/ आशीष पांडेय गुंटुर, 24 August 2018
BJP सांसद GVL नरसिम्हा राव की कार ने 2 महिलाओं को मारी टक्कर, 1 की मौत जीवीएल नरसिम्हा राव की कार ने मारी टक्कर

बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव की कार ने आंध्र प्रदेश के गुंटुर जिले में 2 महिलाओं को टक्कर मार दी है जिसमें एक महिला की मौत हो गई जबकि दूसरी की हालत नाजुक बताई जा रही है.

हादसे के बाद पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है और कार चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

दूसरी ओर, आरोप लगाया जा रहा है कि हादसे के बाद कार में सवार सांसद नरसिम्हा राव घायल की मदद करने के बजाए दूसरी गाड़ी से आगे निकल गए. नरसिम्हा राव ने अपनी डैमेज कार और कार चालक को वहीं छोड़कर आगे बढ़ गए.

हालांकि इस बीच सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने ट्वीट करते हुए कहा, 'मैं हादसे के वक्त पिछली सीट पर सो रहा था. मैं पुलिस के आने तक घटनास्थल पर 45 मिनट तक रुका रहा, फिर घायल महिला को अस्पताल लेकर गया. हादसे में मारी गई महिला को एक वाहन अस्पताल लेकर आई. मैं उसके परिवार से मिलूंगा.' साथ ही उन्होंने मृतक के परिजनों को अपनी सांत्वना दी.

यह हादसा गुंटुर जिले के ताडेपल्ली के कोलानुकोंडा के पास नेशनल हाईवे पर हुई. पुलिस ने सांसद की कार को जब्त कर लिया है.

डीजीपी आंध्र प्रदेश के अनुसार, यह भीषड़ हादसा आज शाम साढ़े 5 बजे के करीब एनएच-16 पर कोलानुकोंडा गांव के पास युवा अकादमी के पास हुआ. इनोवा कार में सांसद नरसिम्हा बैठे हुए थे. नरसिम्हा उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सांसद हैं और वह गुंटुर से विजयवाड़ा की तरफ आ रहे थे. इस बीच कारचालक ने सड़क पार कर रही 2 महिलाओं को टक्कर मार दी, जिसमें तानिरु अंजाम्मा की वहीं घटनास्थल पर मौत हो गई.

जबकि दूसरी महिला सैलजा को गंभीर चोटें आई हैं और उन्हें विजयवाड़ा के जीजीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay