एडवांस्ड सर्च

BJP विधायक ने ओवैसी बंधुओं को दिया RSS में शामिल होने का ऑफर

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक टी राजा सिंह ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन और अकबरुद्दीन ओवैसी को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) से जुड़ने का ऑफर दिया है. उन्होंने कहा कि ओवैसी बंधु अगर भारत की शक्ति, स्वतंत्रता सेनानियों को जानना चाहते हैं तो आरएसएस से जुड़ें.

Advertisement
aajtak.in
आशीष पांडेय हैदराबाद, 07 October 2019
BJP विधायक ने ओवैसी बंधुओं को दिया RSS में शामिल होने का ऑफर असदुद्दीन ओवैसी को मिला बीजेपी में शामिल होने का ऑफर (File-PTI)

  • AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी को आरएसएस से जुड़ने का ऑफर
  • माता की जय नहीं तो भारत में रहने का कोई अधिकार नहींः MLA राजा

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक टी राजा सिंह ने अप्रत्याशित रूप से ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) से जुड़ने का ऑफर दिया है. राजा सिंह ने कहा कि ओवैसी बंधु अगर भारत की शक्ति, स्वतंत्रता सेनानियों को जानना चाहते हैं तो आरएसएस से जुड़ें.

हैदराबाद में आरएसएस के विजयादशमी मार्च के दौरान बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने कहा कि अगर असदुद्दीन और अकबरुद्दीन ओवैसी भारत माता की जय नहीं कह सकते हैं तो आपको भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है. बेहतर है कि आप पाकिस्तान जाएं.

वरना पाकिस्तान चले जाओः MLA राजा सिंह

हैदराबाद के गोशामहान विधानसभा से बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने कहा कि अगर आप भारत की ताकत, स्वतंत्रता सेनानियों के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको आरएसएस में शामिल होना पड़ेगा. उन्होंने आगे कहा कि आपको 'भारत माता की जय' और 'वंदेमातरम' की महत्ता के बारे में जानना चाहिए.

आरएसएस के विजयदशमी मार्च प्रोग्राम में अपने विधानसभा क्षेत्र में सड़क पर मार्च के दौरान अपने समर्थकों के बीच भाषण के दौरान विधायक राजा सिंह ने हैदराबाद के सांसद और उनके तेलंगाना विधानसभा में विपक्ष के नेता विधायक भाई अकबरुद्दीन ओवैसी पर हमला करते हुए कहा कि अगर आप भारत माता नहीं कह सकते तो आपको भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है. इससे अच्छा है कि आप लोग पाकिस्तान चले जाओ.

हो जाएंगे इजराइल जैसेः ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी अपने बागी तेवर के लिए जाने जाते हैं. असदुद्दीन ओवैसी ने पिछले दिनों नागरिकता संशोधन विधेयक और एनआरसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर जमकर हमला बोलते हुए कहा था कि नागरिकता संशोधन विधेयक पूर्ण रूप से असंवैधानिक है. अगर नागरिकता संशोधन विधेयक लाया जाता है तो हम इजराइल जैसे हो जाएंगे.

उन्होंने आगे कहा, 'धर्म नागरिकता का आधार नहीं होता और भारत का कोई धर्म नहीं है. ऐसे में अगर नागरिकता संशोधन विधेयक लाया जाता है तो हम इजराइल जैसे हो जाएंगे .'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay