एडवांस्ड सर्च

अजित पवार को राहत मिलते ही बीजेपी प्रवक्ता ने दी बधाई, फिर डिलीट किया ट्वीट

अजित पवार को राहत मिलते ही भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता अवधूत वाघ ने उन्होंने बधाई दी. हालांकि बाद में उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया. अवधूत वाघ ने अपने ट्वीट में लिखा कि अभिनंदन अजित पवार. जय हो.  

Advertisement
aajtak.in
साहिल जोशी मुंबई, 25 November 2019
अजित पवार को राहत मिलते ही बीजेपी प्रवक्ता ने दी बधाई, फिर डिलीट किया ट्वीट अजित पवार (फाइल फोटो)

  • बीजेपी नेता अवधूत वाघ ने अजित पवार को दी बधाई
  • अवधूत वाघ ने लिखा- अभिनंदन अजित पवार, जय हो

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार के खिलाफ सिंचाई घोटाले के 9 मामलों को बंद कर दिया गया है. अजित पवार को राहत मिलते ही भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता अवधूत वाघ ने उन्होंने बधाई दी. हालांकि बाद में उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया. अवधूत वाघ ने अपने ट्वीट में लिखा कि अभिनंदन अजित पवार. जय हो.

बता दें कि एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने अजित पवार को बड़ी राहत देते हुए उनके खिलाफ सिंचाई घोटाले के 9 मामलों को बंद कर दिया. एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) सूत्रों के मुताबिक, सिंचाई घोटाले से संबंधित 3000 प्रोजेक्ट्स जांच के घेरे में हैं और इनमें से 9 मामलों को सबूतों के अभाव में बंद कर दिया गया है. अभी तक जिन टेंडर की जांच की गई है, उनमें एसीबी को अजित पवार के खिलाफ कुछ भी नहीं मिला है.

tweet_112519092536.png

कांग्रेस ने बोला हमला

अजित पवार को क्लीन चीट मिलते ही कांग्रेस को मोदी सरकार पर हमला करने का मौका मिल गया. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा-अजित पवार द्वारा महाराष्ट्र के प्रजातंत्र चीरहरण अध्याय की असलियत उजागर. एक नाजायज सरकार द्वारा एंटी करप्शन ब्यूरो को सब मुक़दमे बंद करने का आदेश. खाएंगे और खिलाएंगे भी. क्योंकि ये ईमानदारी के लिए ‘जीरो टॉलरन्स’ वाली सरकार है. मोदी है तो मुमकिन है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay