एडवांस्ड सर्च

बागी हुड्डा सोनिया के सामने दिखे नरम, राहुल गांधी से की दुआ सलाम

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 75वीं जयंती के मौके पर संसद के सेंट्रल हॉल में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की.

Advertisement
aajtak.in
अशोक सिंघल नई दिल्ली, 20 August 2019
बागी हुड्डा सोनिया के सामने दिखे नरम, राहुल गांधी से की दुआ सलाम भूपेंद्र सिंह हुड्डा (फाइल फोटो)

  • रोहतक रैली के बाद भूपेंद्र हुड्डा ने सोनिया और राहुल गांधी से मुलाकात की
  • राजीव गांधी की जयंती पर संसद भवन के सेंट्रल हॉल में हुड्डा की मुलाकात हुई
  • आगे की रणनीति पर हुड्डा ने साधी चुप्पी, आलाकमान के फैसले का इंतजार

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 75वीं जयंती के मौके पर संसद के सेंट्रल हॉल में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की. इस दौरान अहमद पटेल, आनंद शर्मा, कुमारी शैलजा और प्रताप सिंह बाजवा समेत कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेता वहां मौजूद थे.

इस दौरान हुड्डा की सोनिया गांधी और राहुल गांधी से भी दुआ सलाम हुई और उसके बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा अहमद पटेल, आनंद शर्मा और कुमारी शैलजा के साथ सेंट्रल हॉल में कुछ देर के लिए बैठे और चाय पी.

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने अपनी नई पार्टी बनाने को लेकर अभी चुप्पी साधी हुई है. उन्होंने रोहतक रैली में आगे की रणनीति बनाने के लिए 25 सदस्यों की एक समिति का गठन किया था. इससे पहले उन्होंने धारा 370 पर कांग्रेस पार्टी के उलट लाइन ली थी और पार्टी द्वारा घोषणा किए बिना ही खुद को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया और आगे की रणनीति बताई थी.

हालांकि, इसके बाद से हुड्डा खामोश हैं. मीडिया के बार-बार पूछने पर भी हुड्डा अपनी भविष्य की रणनीति पर कोई बात नहीं कर रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि हुड्डा आलाकमान के फैसले का इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि हरियाणा विधानसभा चुनाव में बहुत ही कम समय बचा है.

ऐसे में हुड्डा के पास भी इंतजार करने के लिए ज्यादा समय नहीं है. पार्टी आलाकमान कोई रास्ता निकालने की कोशिश कर रहा है. हालांकि, हरियाणा के प्रभारी महासचिव गुलाम नबी आजाद ने सोमवार को कहा था कि सब चीजें ठीक हो जाएंगी. हालांकि, ऐसा होता दिख नहीं रहा है. हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने रोहतक रैली को लेकर हुड्डा के खिलाफ आलाकमान से शिकायत करने की बात कही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay