एडवांस्ड सर्च

बेंगलुरु में NSUI का 'पकौड़ा प्रोटेस्ट', PM के बयान पर जताया विरोध

पीएम के बयान की आलोचना करते हुए विरोध के तौर पर NSUI ने पकौड़े बना कर बेचे.  NSUI के एक सदस्य ने ग्रेजुएशन गाउन और कैप पहनकर पकौड़े छाने और अपना विरोध जताया.

Advertisement
aajtak.in
सुरभि गुप्ता बेंगलुरु, 30 January 2018
बेंगलुरु में NSUI का 'पकौड़ा प्रोटेस्ट', PM के बयान पर जताया विरोध कॉलेज के बाहर विरोध प्रदर्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक इंटरव्यू में पकौड़ा छानने और चाय बेचने की बात क्या कही, NSUI के सदस्य अब पकौड़े ही छान रहे हैं. दरअसल कांग्रेस के स्टूडेंट विंग ने विरोध प्रदर्शन का नया तरीका इजाद किया है. वे पीएम के दिए बयान के खिलाफ 'पकौड़ा प्रोटेस्ट' कर रहे हैं.

बेंगलुरु के एक कॉलेज में कांग्रेस के स्टूडेंट विंग, नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया  (NSUI) ने पीएम मोदी के पकौड़े वाले बयान के खिलाफ 'पकौड़ा प्रोटेस्ट' किया. बता दें कि हाल ही में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने रोजगार बढ़ाने के सरकारी प्रयास के सवाल पर पकौड़ा बेचने का उदाहरण दे दिया था.

कॉलेज के बाहर पकौड़े छानकर किया विरोध

पीएम के बयान की आलोचना करते हुए विरोध के तौर पर NSUI ने पकौड़े बना कर बेचे.  NSUI के एक सदस्य ने ग्रेजुएशन गाउन और कैप पहनकर पकौड़े छाने और अपना विरोध जताया. NSUI के मुताबिक बेंगलुरु के आरसी कॉलेज, एसजेपी कॉलेज और माउंट कार्मल कॉलेज के बाहर पकौड़ा छानकर विरोध किया गया.

'कहां हैं 2 करोड़ नौकरियां?'

कर्नाटक NSUI के उपाध्यक्ष जितेंद्र शाह ने कहा, 'हम तीन साल से नौकरी का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन सरकार ने कुछ नहीं किया. हम पीएम मोदी के बयान की निंदा करते हैं, जिसके मुताबिक पकौड़ा बेचना भी रोजगार है. हम सभी ने फीस जमा किया और पढ़ाई की, लेकिन आज हमारे पास नौकरी नहीं है. दो करोड़ नौकरियां कहां हैं, जिनका वादा किया गया था?'

'PM के बयान का गलत मतलब निकाल रही कांग्रेस'

हालांकि बीजेपी ने कांग्रेस के बयान को पूरी तरह से खारिज कर दिया है. कर्नाटक बीजेपी के प्रवक्ता सुरेश कुमार ने कहा कि पीएम के बयान को गलत समझा गया है. BJP प्रवक्ता ने कहा, 'PM मोदी के बयान को कई लोगों ने गलत तरीके से समझा. ऐसा लगता है कि कांग्रेस जानबूझकर पीएम के बयान का गलत मतलब निकाल कर विरोध प्रदर्शन कर रही है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay