एडवांस्ड सर्च

ममता पर जारी BJP का प्रहार, जयश्रीराम के बाद अब भेजेगी ‘Get Well Soon’ के कार्ड

बाबुल सुप्रियो बोले कि ममता बनर्जी एक तुजुर्बेदार राजनेता हैं, लेकिन उनका बर्ताव लगातार असामान्य और विचित्र होता जा रहा है. वह जिस पद पर हैं, उन्हें उसका लिहाज रखना चाहिए.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 June 2019
ममता पर जारी BJP का प्रहार, जयश्रीराम के बाद अब भेजेगी ‘Get Well Soon’ के कार्ड Mamata Benarjee

लोकसभा चुनाव तो खत्म हो गए, लेकिन पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच जारी जंग अभी थमी नहीं है. यहां जय श्री राम के नारों को लेकर जारी दंगल के बीच अब मुंबई के घाटकोपर के युवक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जय श्री राम लिखकर पोस्टकार्ड भेज रहे हैं.

इन युवकों का कहना है कि उन्होंने कई वीडियो देखे हैं, जिनमें ममता बनर्जी लोगों को जय श्री राम कहने से रोकती दिख रही हैं. इनका कहना है कि अगर ममता बनर्जी खुद जय श्री राम का नारा नहीं लगाना चाहती हैं, तो कोई बात नहीं, लेकिन उनको किसी को जय श्री राम का नारा लगाने से नहीं रोकना चाहिए.

mamata_060319045216.jpg

इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी ममता बनर्जी को Get Well Soon के कार्ड भेजने की तैयारी में है. केंद्रीय मंत्री और आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो ने कहा कि मेरे क्षेत्र से हम ममता बनर्जी को Get Well Soon के कार्ड भेजेंगे.

बाबुल सुप्रियो बोले कि ममता बनर्जी एक तुजुर्बेदार राजनेता हैं, लेकिन उनका बर्ताव लगातार असामान्य और विचित्र होता जा रहा है. वह जिस पद पर हैं, उन्हें उसका लिहाज रखना चाहिए. अगर हो सके तो उन्हें कुछ दिन लिए ब्रेक लेना चाहिए. बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की मौजूदगी से वह काफी परेशान हो रही हैं.

केंद्रीय मंत्री बोले कि सोशल मीडिया पर कई मीम हैं जो ममता दीदी के ऊपर ही बन रहे हैं, ये अच्छा नहीं है. हमें लगता है कि उनके साथ कुछ ठीक नहीं है, इन्हें उसका जवाब देना ही होगा.

उधर, Get Well Soon के कार्ड से पहले भारतीय जनता पार्टी के सांसद अर्जुन सिंह ने भी ममता बनर्जी को दस लाख ‘जय श्री राम’ के लिखे हुए कार्ड भेजने का ऐलान किया था. इनको लेकर राजनीति गरमाई हुई है. दरअसल, बंगाल में जिस तरह भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव में प्रदर्शन किया है, उससे ममता बनर्जी को बड़ा झटका लगा है.

इसी के बाद से ही ममता बीजेपी पर आक्रामक हैं, जय श्री राम का नारा लगाने वाले कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं को ममता ने फटकार लगाई और हिरासत में भी लेने को कहा. हालांकि, बाद में उन्होंने सफाई दी कि उन्हें जय श्री राम से दिक्कत नहीं है बल्कि बीजेपी जो इसका राजनीतिक इस्तेमाल कर रही है, उससे दिक्कत है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay