एडवांस्ड सर्च

खूबसूरती बढ़ाने की चाहत में पॉर्न स्टार ने कराई सर्जरी तो फेसबुक ट्विटर पर उड़ा मजाक!

जापान की इस पोर्न स्टार ने एक साल के अंदर अपने चेहरे पर ताबड़तोड़ तीन बार सर्जरी करा ली. और नतीजा निकला...

Advertisement
aajtak.in
आजतक वेब ब्यूरो [Edited By हर्षिता]नई दिल्ली, 01 May 2014
खूबसूरती बढ़ाने की चाहत में पॉर्न स्टार ने कराई सर्जरी तो फेसबुक ट्विटर पर उड़ा मजाक! सर्जरी ने कमाल किया या कर दिया कबाड़ा?

जापान की एक पॉर्नस्टार पर खूबसूरत दिखने का ऐसा फितूर चढ़ा कि वह एक के बाद एक अपने चेहरे पर कई बार सर्जरी कराती गईं. फिर जब ट्विटर पर अपना नया अवतार शेयर किया, तो लोगों ने उनकी तुलना फिल्म 'हैरी पॉटर' के जादूई बौने 'डॉबी' से कर दी.

सालभर में उन्होंने तीन बार अपने चेहरे की सर्जरी करायी. 25 साल की रिना नैनेस ने अपनी आंख, नाक और ठुड्डी की सर्जरी कराई.

हर एक ट्रीटमेंट के बाद वह अपनी तस्वीर ट्विटर पर शेयर करती गईं. सबसे पहले उन्होंने अपनी बिना सर्जरी वाली तस्वीर पोस्ट की. जब यह तस्वीर ली गई थी, तब उनकी उम्र 17 साल थी. तस्वीर पर कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा, 'उस वक्त मैं मोटी दिखती थी. मेरी आंखे छोटी थीं'.

फिर उन्होंने वह तस्वीर तस्वीर डाली जिसमें उनकी नाक पहले की तुलना में बड़ी दिख रही थी. इस वक्त उन्होंने अपनी नाक का आकार बड़ा कराने के लिए ऑपरेशन कराया था.

तमाम ऑपरेशन के बाद जब उन्होंने अपनी यह तस्वीर अपलोड की, तो लोगों ने मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. एक शख्स ने फेसबुक और ट्विटर पर शेयर की गई उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए उन्हें 'डॉबी' की उपाधि दे दी. नैनेस का मानना है कि जिन लोगों को उनसे नफरत है, वहीं उनका मजाक उड़ा रहे हैं. उन्हें नहीं लगता कि उन्होंने अपने चेहरे में कोई भारी बदलाव लाया है.

कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करायी, लेकिन साफ इंकार करती हैं. इसके उलट, जब इस जापानी बाला ने खुलेआम अपनी सर्जरी का ऐलान किया है, तो लोगों की आलोचना का शिकार बन रही हैं.

देखें 10 हिंदी फिल्म एक्ट्रेस, जिनकी शक्ल हुई सर्जरी के चलते खराब

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay