एडवांस्ड सर्च

जय श्रीराम नहीं बोलने पर असम में तीन मुस्लिम युवकों को पीटा

असम में जय श्री राम नहीं बोलने पर तीन मुस्लिम युवकों की पिटाई का मामला सामने आया है. इस पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in गुवाहाटी, 06 July 2019
जय श्रीराम नहीं बोलने पर असम में तीन मुस्लिम युवकों को पीटा सांकेतिक तस्वीर (फोटो- aajtak.in)

जय श्री राम नहीं बोलने पर मुस्लिम युवकों की पिटाई का मामला फिर से सामने आया है. ताजा मामला असम के बारपेटा जिले का है, जहां चार उपद्रवियों ने तीन मुस्लिम युवकों की पिटाई कर दी. उन्हें जय श्री राम बोलने के लिए मजबूर किया. इससे दो सप्ताह पहले कुछ मुस्लिम युवकों को जय श्री राम बोलने के लिए मजबूर करने पर एक युवक को गिरफ्तार किया गया था.

पुलिस के मुताबिक यह घटना फखरुद्दीन अली अहमद मेडिकल कॉलेज के पास स्थित ज्योति गांव इलाके की है. शुक्रवार तड़के यहां पर चार बाइक सवार उपद्रवी एक मेडिकल स्टोर पर पहुंचे और उसके एक कर्मचारी रकीबुल हक की पिटाई कर दी.

वेस्ट बारपेटा ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष जाकिर हुसैन ने बताया कि उपद्रवियों ने कुर्बान खान और बुरान अली को भी पकड़ लिया. ये दोनों भी पास के एक टी स्टाल पर काम करते थे. ये उपद्रवी बिना किसी वजह के कुर्बान खान और बुरान अली को गालियां देने लगे और उनकी पिटाई कर दी. इसके बाद उन्होंने तीनों को जय श्री राम बोलने के लिए मजबूर किया.

इस मामले में पुलिस ने कहा, 'हमने इस बाबत एक प्राथमिकी दर्ज की है और जांच शुरू कर दी है. इस मामले के दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.' समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक पुलिस ने उपद्रवियों की मोटरसाइकिल जब्त कर ली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay