एडवांस्ड सर्च

JNU और OROP पर केजरीवाल कर रहे हैं राजनीति: हंसराज अहीर

गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर ने कहा कि जो छात्र लापता है उसको हमारी पुलिस ढूंढ रही है. एक एसआईटी बनाई हुई है. हर मामले में राजनीति नहीं करनी चाहिए.

Advertisement
aajtak.in
अशोक सिंघल नई दिल्ली, 04 November 2016
JNU और OROP पर केजरीवाल कर रहे हैं राजनीति: हंसराज अहीर गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर

जेएनयू के लापता छात्र नजीब और वन रैंक-वन पेंशन के मुद्दे पर पूर्व सैनिक के सुसाइड को लेकर बयानबाजी का सिलसिला अभी थमा नहीं है. अरविंद केजरीवाल के बयान पर गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर ने कहा कि किसी छात्र के लापता होने की चिंता को हम समझते हैं. परिवार की चिंता को भी समझते हैं. देश की चिंता को भी समझते हैं लेकिन एक महीने बाद जेएनयू जाकर छात्रों को भड़काना, यह अनुचित है.

उन्होंने कहा कि केजरीवाल को जेएनयू में जाकर छात्रों को नहीं भड़काना चाहिए. वह मुख्यमंत्री हैं, उन्हें छात्रों से ये नहीं कहना चाहिए कि चलो राजघाट चलो. उन्होंने कहा कि जो छात्र लापता है उसको हमारी पुलिस ढूंढ रही है. एक एसआईटी बनाई हुई है. हर मामले में राजनीति नहीं करनी चाहिए.

वन रैंक-वन पेंशन के मुद्दे पर हंसराज अहीर का कहना है कि जो काम हमारी सरकार ने किया है पहले किसी ने नहीं किया है. इसलिए जो वन रैंक-वन पेंशन को लेकर बयानबाजी की जा रही है वह ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल की बातों में कोई दम नहीं है. बिना मतलब के बातें उछाली जा रही हैं. हमारे फौजी भाई बहुत खुश थे. जब सरकार ने ओआरओपी को लेकर फैसला किया. पूर्व सैनिक जश्न मना रहे थे.

भोपाल जेल में सुरक्षाकर्मियों की कमी और उनका वीआईपी सुरक्षा में लगे होने पर हंसराज अहीर का कहना है कि बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सक्षम मुख्यमंत्री है. इसलिए वहां की जनता उनको बार-बार चुनती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay