एडवांस्ड सर्च

VIDEO: चीन बॉर्डर पर पेमा खांडू-रिजिजू ने हवा से की बातें, 15600 फीट की ऊंचाई पर दौड़ाई गाड़ी

इस दौरान एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. राज्य के मुख्यमंत्री पेमा खांडू चीन बॉर्डर से लगी बर्फीली पहाड़ियों पर 15600 फीट की ऊंचाई पर तेज रफ्तार से गाड़ी दौड़ा रहे हैं. इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू भी हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in तवांग, 29 October 2019
VIDEO: चीन बॉर्डर पर पेमा खांडू-रिजिजू ने हवा से की बातें, 15600 फीट की ऊंचाई पर दौड़ाई गाड़ी पेमा खांडू ने जारी की ये तस्वीर...

  • अरुणचाल प्रदेश में शुरू हुआ तवांग फेस्टिवल
  • सीएम पेमा खांडू का कार ड्राइविंग का वीडियो वायरल
  • किरण रिजिजू भी इस दौरान रहे साथ

अरुणाचल प्रदेश में इस समय तवांग फेस्टिवल बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस दौरान एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. राज्य के मुख्यमंत्री पेमा खांडू चीन बॉर्डर से लगी बर्फीली पहाड़ियों पर 15600 फीट की ऊंचाई पर तेज रफ्तार से गाड़ी दौड़ा रहे हैं. इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू भी हैं.

पेमा खांडू और किरण रिजिजू की दोस्ती की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. साथ ही युवाओं को इस एडवेंचर के लिए प्रेरित भी कर रही हैं. दोनों नेताओं ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लगातार इससे जुड़े कई ट्वीट किए.

अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने लिखा, ‘भारत-चीन बॉर्डर पर तवांग जिले में ऑल टेरेन व्हीकल की सवारी की’. उन्होंने लिखा कि 107 किमी. का ये सफर काफी शानदार रहा. उन्होंने अपने ट्वीट में इन्क्रेडिबल इंडिया, किरण रिजिजू और अरुणाचल टूरिज़्म को भी टैग किया.

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने भी इसको लेकर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि इन पहाड़ियों पर ड्राइविंग करना काफी मुश्किल था, लेकिन सीएम पेमा खांडू ने काफी शानदार तरीके से ड्राइविंग की. किरण रिजिजू ने इस दौरान कुछ वीडियो भी अपने अकाउंट पर साझा किए.

आपको बता दें कि भारत में अमेरिका के राजदूत केन जेस्टर समेत दुनियाभर से कई बड़ी हस्तियां इस फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हैं. 28 अक्टूबर से शुरू हुआ ये फेस्टिवल चार दिनों तक चलेगा, जिसके जरिए स्थानीय टूरिज़्म को बढ़ावा दिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay