एडवांस्ड सर्च

आर्मेनिया के पीएम परिवार सहित हुए कोरोना संक्रमित, मोदी बोले- भारत है साथ

दुनिया भर में कोरोना का आंतक जारी है. इस बीच आर्मेनिया के प्रधानमंत्री निकोल पाशिनयान और उनके परिवार के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. इसे लेकर पीएम नरेंद्र ने संदेश दिया है कि भारत आर्मेनिया के साथ खड़ा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 02 June 2020
आर्मेनिया के पीएम परिवार सहित हुए कोरोना संक्रमित, मोदी बोले- भारत है साथ आर्मेनिया के प्रधानमंत्री निकोल पाशिनयान (Photo- Twitter)

  • आर्मेनिया के पीएम परिवार समेत कोरोना से संक्रमित
  • पीएम मोदी ने कहा- आर्मेनिया के साथ खड़ा है भारत

आर्मेनिया के प्रधानमंत्री निकोल पाशिनयान और उनके परिवार के सभी सदस्य कोरोना वायरस की चपेट में हैं. पाशिनयान ने एक फेसबुक पोस्ट में ये जानकारी दी थी. इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आर्मेनिया के पीएम को टैग करते हुए एक ट्वीट कर उन्हें और उनके परिवार को इस संक्रमण से जल्दी ठीक होने की कामना की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, कोरोना महामारी की इस मुश्किल समय में आर्मेनिया के प्रधानमंत्री निकोल पाशिनयान और उनके परिवार के जल्दी से ठीक होने की कामना करता हूं. कोविड- 19 के खिलाफ लड़ाई में भारत आर्मेनिया के साथ है.

आर्मेनिया के प्रधानमंत्री निकोल पाशिनया ने एक फेसबुक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनमें कोरोना के लक्षण नहीं थे, लेकिन उन्होंने सैन्य इकाइयों का दौरा करने से पहले कोरोना वायरस की जांच कराने का फैसला किया था. जब टेस्ट रिपोर्ट आई तो निकोल पाशिनयान कोरोना पॉजिटिव पाए गए. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने घर से काम करने को कहा.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

दुनिया भर के ज्यादातर देश कोरोना वायरस जैसी महामारी की चपेट में है. दुनिया भर में इस संक्रमण के चपेट में 62 लाक 26 हजार 409 लोग हैं. वहीं इस संक्रमण की चपेट में आने से दुनिया भर के अब तक 3 लाख 73 हजार 883 लोगों की मौत हो चुकी है.

भारत के आंकड़ों की बात करें तो यहां कोरोना की चपेट में 1 लाख 90 हजार 535 लोग हैं. अब तक 91 हजार 819 लोग इस बीमारी से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. वहीं इससे अब तक 5 हजार 394 लोगों की मौत हो चुकी है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay