एडवांस्ड सर्च

संसद परिसर में बैरिकेड से टकराई सांसद की कार, मची अफरातफरी

Accident in parliament संसद के जारी बजट सत्र के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई सन्न रह गया. मंगलवार को संसद परिसर में एक गाड़ी अचानक आई और उसका टायर फटने से हल्का-सा धमाका हुआ.

Advertisement
कमलजीत संधू/जितेंद्र बहादुर सिंह [Edited By: मोहित ग्रोवर]नई दिल्ली, 12 February 2019
संसद परिसर में बैरिकेड से टकराई सांसद की कार, मची अफरातफरी Accident in parliament (Photo Credit: Ashwani Hellan)

मंगलवार को संसद परिसर में कुछ ऐसा हुआ जिससे वहां मौजूद हर शख्स घबरा गया. संसद के जारी बजट सत्र के दौरान एक गाड़ी संसद परिसर में आई और बैरिकेडिंग से टकरा गई. इसी दौरान टायर फटने की वजह से हल्का-सा धमाका हुआ, जिससे वहां अफरा-तफरी की स्थिति हो गई.

घटना के तुरंत बाद ही क्विक एक्शन टीम (QAT) हरकत में आई और स्थिति को संभाला. बताया जा रहा है कि ये किसी सांसद की गाड़ी थी, इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. हालांकि, गाड़ी जब टकराई तो ड्राइवर सीट का एयर बैग खुल गया.

गौरतलब है कि इस समय संसद का बजट सत्र चल रहा है, बजट सत्र 13 फरवरी तक चलना है. ऐसे में संसद की सुरक्षा काफी पुख्ता रहती है, इसके बावजूद इस प्रकार की घटना की बात सामने आई है.

गाड़ी किस सांसद की है और अचानक कैसे इस प्रकार का हादसा हुआ है, ये सामने नहीं आया है. हालांकि अब संसद के सुरक्षाकर्मियों ने गाड़ी को परिसर के अंदर आने दिया है. वहां पर संसद परिसर में ही गाड़ी की छानबीन और मरम्मत की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay