एडवांस्ड सर्च

हाउडी मोदी के मंच से मोदी ने याद दिलाया 'अबकी बार ट्रंप सरकार' का नारा

टेक्सास के ह्यूस्टन में आयोजित हाउडी मोदी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगामी अमेरिकी चुनावों में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर अपील की. उन्होंने 50 हजार लोगों से भरे एनआरजी स्टेडियम में नारा दिया अबकी बार ट्रंप सरकार.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 September 2019
हाउडी मोदी के मंच से मोदी ने याद दिलाया 'अबकी बार ट्रंप सरकार' का नारा ह्यूस्टन में पीएम मोदी

  • ह्टूस्टन में पीएम मोदी ने डोनाल्ड ट्रंप की जमकर तारीफ की
  • मोदी ने हाउडी मोदी कार्यक्रम में कहा- अब की बार ट्रंप सरकार

टेक्सास के ह्यूस्टन में आयोजित 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगामी अमेरिकी चुनावों में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर अपील की. उन्होंने 50 हजार लोगों से भरे एनआरजी स्टेडियम में नारा दिया 'अबकी बार ट्रंप सरकार'.

दरअसल, डोनाल्ड ट्रंप ने 2016 के अमेरिकी चुनाव में 'अबकी बार ट्रंप सरकार' नारे का इस्तेमाल किया था. डोनाल्ड ट्रंप जब एक भारतीय समुदाय के कार्यक्रम में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे और तभी उन्होंने इस नारे का जिक्र किया था. डोनाल्ड ट्रंप ने इस दौरान आई लव हिंदू भी कहा था.

पीएम मोदी ने ट्रंप के नेतृत्व की जमकर सराहना की और कहा कि मैं ट्रंप से कई बार मिला हूं. जितनी बार मिला, उतनी बार इनका व्यवहार गर्मजोशी भरा रहा. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि ट्रंप किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. इनका नाम धरती का हर व्यक्ति जानता है. मुझे ट्रंप में हमेशा अपनापन दिखता है.

पीएम मोदी ने कहा कि राष्ट्रपति ट्रंप ने 2017 में मुझे अपने परिवार से मिलाया था और आज मैं इन्हें अपने परिवार से मिलवा रहा हूं. वर्तमान में लाखों भारतीय हमारे साथ हैं और वो इतिहास बनते देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब मैं पहली बार ट्रंप से मिला था तब उन्होंने मुझे कहा था कि व्हाइट हाउस में भी भारत का एक सच्चा मित्र है.

पीएम मोदी ने ट्रंप के स्वागत में कहा कि भारत और अमेरिका, दोनों महान देशों के बीच बेहद मजबूत रिश्ते हैं. ह्यूस्टन से लेकर हैदराबाद तक, बोस्टन से लेकर बेंगलुरु तक, शिकागो से शिमला तक, लॉल एंजेल्स से लुधियाना तक रिश्ते मजबूत हैं.

'हाउडी मोदी' कार्यक्रम का पूरा अपडेट जानने के लिए यहां क्लिक करें

ट्रंप की तारीफ में पीएम मोदी ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति का लक्ष्य अपने देश को फिर से महान बनाने का है. ट्रंप अमेरिकी अर्थव्यवस्था को मजबूत करने में भरपूर मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने अमेरिका समेत पूरे विश्व के लिए बहुत कुछ किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay