एडवांस्ड सर्च

मनोज तिवारी को पहनाया गया कांटों का ताज: AAP

पाण्डेय ने कहा कि मनोज तिवारी अपनी संसदीय क्षेत्र में बहुत कम रहते हैं, एक कलाकार हैं तो उन्हें गायकी में भी वक्त देना पड़ता है. इस बीच एक नई जिम्मेदारी उन्हें मिली है.

Advertisement
aajtak.in
पंकज जैन नई दिल्ली, 05 December 2016
मनोज तिवारी को पहनाया गया कांटों का ताज: AAP मनोज तिवारी

दिल्ली बीजेपी ने आगामी निगम पार्षद चुनाव को देखते हुए सांसद और गायक मनोज तिवारी को प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी तो आम आदमी पार्टी ने भ्रष्ट एमसीडी का राग अलापने में देरी नहीं की. दिल्ली में 'आप' के संयोजक दिलीप पाण्डेय ने मनोज तिवारी को अपने संसदीय क्षेत्र में ध्यान देने की सलाह दी है.

'आज तक' से खास बातचीत करते हुए दिलीप पाण्डेय ने मनोज तिवारी पर जमकर निशाना साधा. पाण्डेय ने कहा कि मनोज तिवारी अपनी संसदीय क्षेत्र में बहुत कम रहते हैं, एक कलाकार हैं तो उन्हें गायकी में भी वक्त देना पड़ता है. इस बीच एक नई जिम्मेदारी उन्हें मिली है. मनोज तिवारी को शुभकामनाएं लेकिन उनको कांटों का ताज पहनाया गया है, क्योंकि एमसीडी जैसी भ्रष्टाचार संस्था को ठीक करना उनके लिए बड़ी चुनौती होगी.

दिलचस्प बात ये है कि पिछले दिनों आम आदमी पार्टी ने भी कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम आजाद जो कि एक पूर्वांचली नेता है को पार्टी में शामिल किया था. मनोज तिवारी अपनी गायकी की वजह से दिल्ली के पूर्वांचली समाज में मजबूत पकड़ रखते हैं जो आने वाले नगर निगम के चुनाव में 'आप' नेताओं की चिंता बढ़ा सकती है. हालांकि आम आदमी पार्टी का कहना है कि वो सकारात्मक तरीके से आने वाले चुनाव को देख रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay