एडवांस्ड सर्च

सलमान खान के घर लगा मिलने वालों का तांता, गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे राज ठाकरे

हिट एंड रन मामले में दोषी करार दिए गए सलमान खान अभी दो दिन की अंतरिम जमानत पर चल रहे हैं. बुधवार को कोर्टरूम के फैसले के बाद से ही उनके घर मिलने वालों का तांता लगा हुआ है. गुरुवार सुबह सलमान के करीबी दोस्त और अभि‍नेता आमिर खान उनसे मिलने पहुंचे हैं.

Advertisement
aajtak.in
स्‍वपनल सोनल मुंबई, 13 November 2015
सलमान खान के घर लगा मिलने वालों का तांता, गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे राज ठाकरे गैलेक्सी अपार्टमेंट में प्रवेश करते आमिर खान

हिट एंड रन मामले में दोषी करार दिए गए सलमान खान अभी दो दिन की अंतरिम जमानत पर चल रहे हैं. बुधवार को कोर्टरूम के फैसले के बाद से ही उनके घर मिलने वालों का तांता लगा हुआ है. गुरुवार दोपहर मनसे प्रमुख राज ठाकरे सलमान से मिलने पहुंचे.

इससे पहले सुबह करीब 11 बजे सलमान के करीबी दोस्त और अभि‍नेता आमिर खान भी अभि‍नेता के घर पहुंचे थे. 

बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में बुधवार 6 मई की शाम से सितारों की आवाजाही बढ़ गई है, जबकि शाम करीब आठ बजे सलमान सेशन कोर्ट से वापस अपने घर लौटे थे.

सलमान खान की बीती रात दोस्तों और बॉलीवुड सितारों के साथ गुजरी है. सलमान से मिलने पहुंचने वालों में बिपाशा बसु, रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा, सोनाक्षी सिन्हा और संगीता बिजलानी समते कई हस्तियां शामिल हैं. इनके अलावा सुनील शेट्टी, सोनू सूद, चंकी पांडे, पनीत इस्सर भी बुधवार देर शाम सलमान के घर पहुंचे थे.

टी सीरीज के भूषण कुमार और टिप्स कंपनी के रमेश तौरानी भी सलमान से मिले. इससे पहले मंगलवार देर रात करीब 1 बजे शाहरुख खान भी सलमान से मिलने पहुंचे थे. सुनवाई से पहले मंगलवार को सलमान से मुलाकात करने वालों में प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी शामिल हैं.

5 साल कैद की सजा
गौरतलब है कि सेशन कोर्ट ने 2002 के हिट एंड रन मामले में 13 साल बाद सलमान को सभी आरोपों के तहत दोषी मानते हुए 5 साल कैद की सजा सुनाई है. हालांकि, सलमान के वकीलों के 'होमवर्क' के कारण महज चार घंटों में ही बॉम्बे हाइकोर्ट ने सलमान खान को 2 दिनों की अंतरिम जमानत दे दी. सलमान खान के वकील अब एक बार फिर जमानत अवधि बढ़ाने के लिए शुक्रवार को कोर्ट में याचिका दाखि‍ल करेंगे.

सलमान खान को राहत मिलने का कारण एक टेक्निकल इश्यू भी है. कोर्ट में लाइट चली जाने की वजह से ऑर्डर टाइप नहीं हो पाया और ऑर्डर की कॉपी नहीं मिली. इसका फायदा सलमान को मिला है. वकीलों के मुताबिक इसमे कुछ गलत भी नहीं है.

हिट एंड रन केस में दोषी ठहराए जाने के बाद शाम को घर पहुंचे सलमान बेहद परेशान नजर आ रहे थे. फैसला सुनने के बाद कोर्ट में मौजूद सलमान खान का परिवार मायूसी से घिर गया. बहन अर्पिता और अलवीरा सजा के एेलान होते ही रो पड़ी थीं. जब सलमान को अंतरिम जमानत मिली तो पूरे परिवार ने राहत की सांस ली. बेटे के दोषी साबित होने की खबर आने पर सलमान की मां सलमा की तबीयत भी खराब हो गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay